Homeमोहनियाकपड़ा व्यवसाई का फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

कपड़ा व्यवसाई का फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Bihar:  कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 10 में कपड़ा व्यवसाई का फंदे से लटका हुआ शव मिला है, घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद यह हत्या है या आत्महत्या मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। मृतक युवक रोहतास जिले के चोर बड्डी आलमपुर निवासी हरी नारायण जायसवाल का 35 वर्षीय पुत्र रामानंद जायसवाल बताया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मोहनिया के वार्ड नंबर 10 में मुन्ना जायसवाल उर्फ अश्वनी जायसवाल के मकान में सात आठ  महीने से भाड़े पर रह रहा था, जहां मृतक मोहनिया स्टूअरगंज में ठाकुर प्रसाद के कटरा में दस साल से रेडीमेड कपड़े का दुकान किया था। वही सुबह मकान मालिक मुन्ना जायसवाल उर्फ अश्वनी जायसवाल जब अपने मकान पर आए और दरवाजा पीटने लगे लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो देखा गया कि दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ है। काफी देर हुआ तो दरवाजे के अंदर देखा तो अंदर फांसी लगाकर रामानंद जायसवाल लटका हुआ था जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया।

घटना की सूचना पर मोहनिया थानाध्यक्ष और डीएसपी दिलिप कुमार पहुंचे जिसके बाद ग्राइंडर मशीन से दरवाजे में लगे ताला को काटा गया फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो एक युवक को दरवाजे के ऊपर से अंदर भेज कर दरवाजा खुलवाया गया, इसके बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ अंदर पहुंचे तो एक रस्सी से रूम के बगल में छत के ऊपर ग्रील में बांधकर गले में लपेटकर लटका हुआ शव पाया गया, पुलिस ने शव को नीचे उतारा और शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया, जिसके बाद मामले की जांच में जुट गई है।

वही स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कि शादी 2014 में भभुआ निवासी सुधा जायसवाल से हुआ था लेकिन तीन से चार साल के बाद पति पत्नी में आपसी झगड़ा हो गया जिसके बाद ममला कोर्ट में चला गया जहां केस चल रहा था। चार से पांच दिन पहले कोर्ट का आदेश मिला था कि 14 लाख रुपए पत्नी को देना है इसको लेकर मृतक हमेशा टेंशन में रहता था, जहां टेंशन में आ कर ही इसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया है, अब यह हत्या है या आत्महत्या मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments