Homeजमुई3 दिनों से गायब ई-रिक्शा चालक का क्षत-विक्षत स्थिति में मिला शव,...

3 दिनों से गायब ई-रिक्शा चालक का क्षत-विक्षत स्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका

Bihar: जमुई, 3 दिनों से गायब ई-रिक्शा चालक का शव क्षत-विक्षत स्थिति में मंगलवार की दोपहर बाद टाउन थाना क्षेत्र के खैरमा स्थित क्युल नदी किनारे झाड़ी से बरामद किया गया है। मृत ई-रिक्शा चालक की पहचान बिहारी मोहल्ला निवासी स्व.विनोद सिंह के पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है। युवक के शरीर पर जानवर के द्वारा भी हमला करने के निशान पाए गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

शरीर के कई हिस्सों पर जख्म के निशान मिले हैं। जिससे यह आशंका जताई जा रही है की युवक की हत्या करके किसी ने शव को फेंक दिया है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। शव से दुर्गंध भी उठ रही। घटना की सुचना पर एसडीपीओ सतीश सुमन, टाउन थानाध्यक्ष अरुण कुमार व मलयपुर थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस पदाधिकारियों को स्वजन व स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। फिर आरोपितों पर कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक   युवक जमुई से मलयपुर ई- रिक्शा चलाता था। 3 फरवरी की दोपहर अचानक वह गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद युवक का ई- रिक्शा पतौना चौक के पास सड़क किनारे खड़ा मिला, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका। मामले में सोमवार की शाम स्वजन द्वारा मलयपुर थाना में आवेदन देकर युवक के गायब होने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। युवक की तलाश कर रही थी।

इसी दौरान खैरमा स्थित क्यूल नदी किनारे से युवक का शव क्षत-विक्षत स्थिति में बरामद किया गया। मामले में स्वजन ने युवक की हत्या करने की आशंका जताई है लेकिन हत्या किसने की है इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। आगे स्वजन ने बताया कुछ दिन पहले युवक के ई-रिक्शा से ठोकर लगकर एक महिला घायल हो गई थी। जिसको लेकर मुआवजा भी दिया गया था लेकिन कुछ लोगों के द्वारा फिर धमकी भी दी गई थी। फिलहाल पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वही मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया की क्षत-विक्षत स्थिति में ई-रिक्शा चालक का शव बरामद किया गया है। शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया है। पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। घटना में संलिप्त दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। स्वजन के आवेदन देने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments