Homeनालंदामामूली विवाद को लेकर असामाजिक तत्वों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 4...

मामूली विवाद को लेकर असामाजिक तत्वों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 4 को लगी गोली

Bihar: नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नवीनगर गांव में मामूली विवाद को लेकर असामाजिक तत्वों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गई। जिसके कारण चार लोगों को गोली लग गई। घायल को  ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया। जहां से सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायलों में  नवीनगर गांव निवासी शैलेंद्र प्रसाद का पुत्र नीतीश कुमार ,नरसिंह प्रसाद का पुत्र शिवकुमार ,मुरारी प्रसाद का पुत्र छोटू कुमार और रामप्रवेश यादव क पुत्र सुजीत कुमार शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बिजली का तार लगाया जा रहा है। आरोपित जबरन बिजली मिस्त्री को दूसरे जगह तार लगाने का दबाव बना रहे थे। जिस पर मिस्त्री ने मना कर दिया इसी बात की खुन्नस में उन लोगों ने गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा जिससे आसपास खड़े 4 ग्रामीणों को गोली लग गई।

घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि गोलीबारी की सूचना पर पुलिस गांव में कैंप कर रही है। बिजली का तार लगाने को लेकर विवाद हुआ है। मामले की छानबीन की जा रही है। जख्मी का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments