Homeचैनपुरदो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार एक महिला की मौत

दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार एक महिला की मौत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खोराडीह के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक पर सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है, मृतक महिला की पहचान बखारी देवी के समीप स्थित ग्राम घाटी के निवासी स्वर्गीय छोटू राम की 50 वर्षीय पत्नी अमरावती कुंवर के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दुर्घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक वृद्ध महिला अमरावती कुंवर इलाज करने के लिए अपने पुत्र के साथ रामपुर सीएचसी सेंटर जा रही थी, ग्राम खोराड़ीह के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार की बाइक से बाइक की टक्कर हो गई जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि पुत्र को मामूली चोटे आई है, जिन्हें इलाज के लिए तत्काल चैनपुर सीएचसी लाया गया, जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, वहां भी महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

परिजनों के मुताबिक वाराणसी ट्रामा सेंटर में जब परिजन इलाज करने के लिए पहुंचे तो चिकित्सकों के द्वारा जांच के दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया, यहां से शव को लेकर दोबारा सभी लोग भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे शुक्रवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम हुआ है। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं इस घटना से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वृद्ध महिला की मौत की बात बताते हुए एक आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले में कार्रवाई की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments