Homeमोहनियादो ट्रकों की जोरदार टक्कर से चालक व खलासी हुए जख्मी

दो ट्रकों की जोरदार टक्कर से चालक व खलासी हुए जख्मी

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत शारदा ब्रजराज उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप रविवार की रात दो ट्रकों की जोरदार टक्कर में एक ट्रक के चालक व खलासी के घायल हो जाने का मामला सामने आया है। जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल मोहनियां में चल रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात बालू लदा एक ट्रक डेहरी से वाराणसी जा रहा था। इसी दौरान शारदा ब्रजराज उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप डायवर्सन के समीप अनियंत्रित होकर फ्लाई ओवर पर आ गया। जिसकी चपेट में यूपी की तरफ से आ रहा एक कंटेनर आ गया। कंटेनर नव निर्मित फ्लाई ओवर की रेलिंग तोड़ते हुए गड्ढे में जा गिरा। जिससे चालक व खलासी घायल हो गए। घायल चालक सनजय कुमार व खलासी राम प्रवेश कुमार रोहतास जिले के चेनारी ग्राम निवासी है।

संयोग अच्छा था कि कंटेनर जीटी रोड के उत्तरी सर्विस में नहीं गिरा।अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। इस सड़क पर वाहनों का आवागमन लगा रहता है। ऐसे में कंटेनर की चपेट में कोई वाहन आ सकता था। जिससे जानमाल का भी नुकसान होता। घटना के बाद पहुंची मोहनियां थाना पुलिस ने घायल चालक व खलासी को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया।जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments