Homeदुर्गावतीअज्ञात चोर सोने के गहने समेत लाखों रुपए की चोरी कर हुए...

अज्ञात चोर सोने के गहने समेत लाखों रुपए की चोरी कर हुए फरार

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की देर रात्रि धनेछा-महमूरगंज बाजार स्थित एक घर में चोरी का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार धनेछा महमूरगंज बाजार में अशोक कुमार वर्मा पिता महेंद्र सेठ के घर लाखों रुपए के समान और गहना लूट लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना
दुर्गावती थाना

यह घटना रात्रि के लगभग 2:00 बजे की है। उस वक्त घर में एक छोटी बच्ची शोरगुल सुनकर जग गई। उसी की आवाज सुनकर अन्य लोग भी जाग गए, तब तक चोर पीछे का दरवाजा खोलकर फरार हो गए। तब लोगों ने देखा कि गोदरेज का ताला टूटा हुआ है। अन्य सामान भी बिखरे पड़े हुए हैं। इस घटना के संबंध में पीड़ित एवं आभूषण व्यवसायी अशोक कुमार वर्मा के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है। उनके दिए गए आवेदन में चोरी की गई राशि का विवरण भी लिखा गया है।

इस विवरण में लगभग 200 ग्राम सोने का गहना एवं लगभग 80 हजार रुपए नगदी लूटकर ले गए। आपको बता दे की आभूषण व्यवसाय ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर घूम कर आभूषण खरीद बिक्री का काम करते हैं। जो लोगों द्वारा मिले हुए बयाना के पैसे एवं देने वाले गहने को अपने घर पर रखे थे। पीड़ित ने बताया कि मैं एक गरीब एवं छोटा-मोटा व्यवसायि हूं। इस घटना ने मुझे झकझोर का रख दिया है मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं किस प्रकार से लोगों के द्वारा मिले पैसे एवं खाने की भरपाई करूंगा । इस संबंध में पूछने पर स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस आगे प्रक्रिया में जुड़ गई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments