Homeदुर्गावतीअज्ञात चोरों ने घर से उड़ाया लाखों की संपत्ति

अज्ञात चोरों ने घर से उड़ाया लाखों की संपत्ति

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत खरखोली गांव में अज्ञात चोरों के द्वारा एक घर से लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार खरखोली गांव निवासी स्वर्गीय ज्ञानेंद्र प्रसाद के पुत्र राजन कुमार के घर में बीती रात्रि करीब 12:00 बजे के आसपास घर की छत को डाक कर  घर में प्रवेश कर अज्ञात चोरों ने लाखों की संपत्ति चोरी कर ले भागे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

घर के सभी सदस्य सोये हुए थे। तभी अचानक चोर घर की छत पर चढ़कर घर में बनी सीढ़ी के द्वारा घर में प्रवेश कर गए और घर के अंदर बने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और जिस घर में बक्से में गहना और कीमती सामान रखा था उसे चुराकर भाग गए। इसकी भनक घर के सदस्यों को नहीं लगी थोड़ा हलचल होने के बाद कुछ सदस्य को शंका हुआ। लेकिन असमंजस में रह गए कि घर का ही कोई सदस्य होगा। वहीं घर के सदस्य राजन प्रसाद के द्वारा बताया गया कि घर में लगभग 10 लाख की संपत्ति की चोरी हुई है। जिसमें गहना कीमती सामान आदि जो भी मौजूद थे चोरों के द्वारा चुरा लिया गया है।

चोर चोरी की गई बक्सा बाहर गेहूं के खेत में फेक कर गहनो वाला बक्सा और महंगे सामान ले गए। इस चोरी की घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए दुर्गावती थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के खरखोली गांव में बीती रात्रि अज्ञात चोरों के द्वारा सामानों की चोरी कर ली गई है। जिसकी सूचना प्राप्त हुई है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments