Homeचैनपुरशादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण थाने में दर्ज हुई FIR

शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण थाने में दर्ज हुई FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से एक नाबालिक को एक युवक द्वारा बरगलाकर शादी की नियत से भगा ले जाने का मामला सामने आया है मामले को लेकर नाबालिग की मां ने चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

आवेदन में नाबालिग की मां ने बताया है, वह जीवन यापन के लिए गांव-गांव घूम कर चूड़ी एवं श्रृंगार का सामान बेचने का कार्य करती है, 21 अप्रैल की दोपहर जब वह घर पहुंची तो उनके पुत्र ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय बड़ी पुत्री को आरिफ सिद्दीकी पिता अहमद सिद्दीकी द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाया गया है।

पुत्र द्वारा दी गई सूचना के बाद नाबालिग की मां ने अपने स्तर पर पता लगाया काफी खोजबीन के बाद जानकारी मिली कि पुत्र द्वारा बताई गई बात सच है, नाबालिग मां के मां के अनुसार पूर्व में भी आरोपी युवक द्वारा नाबालिग को भगा ले जाने का प्रयास किया गया था, इसकी शिकायत जब आरिफ सिद्दीकी के माता-पिता से किया गया तो उनके द्वारा और लड़के को सह देते हुए कहा गया कि जो लड़का कर रहा है वह ठीक कर रहा है।

नाबालिग के मां के द्वारा बताया गया है घर वालों के सह से ही आरिफ के द्वारा नाबालिग को भगा ले जाया गया है, नाबालिग को भगा ले जाने में आरिफ के घर वालों का भी पूरा सहयोग है।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया, नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में एक आवेदन प्राप्त हुआ था, मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए नाबालिग की खोजबीन जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments