Homeभागलपुरयुवती के साथ आश्रम के बाबा ने किया दुष्कर्म, जाँच में जुटी...

युवती के साथ आश्रम के बाबा ने किया दुष्कर्म, जाँच में जुटी पुलिस

Bihar: भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र अंतर्गत एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के द्वारा महर्षि मेंहीं आश्रम के बाबा पर जबरदस्ती यौन शोषण करने का आरोप लगाया जा रहा है। घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया की वह बीते 22 मई को महर्षि बाबा की जयंती पर गई थी। साथ में उसकी छोटी बहन की बेटी भी थी। पीड़िता ने बताया की कार्यक्रम खत्म होने पर वो बाथरूम चली गई। इसी बीच बाबा नवीन की गंदी निगाहें उसपर थी बाबा ने लड़की को अपने कमरे में बुलाकर पहले सिंदूर से उसकी मांग भरी और हवस मिटाने के लिए फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर गर्म आयरन से हाथ भी जला दिया और धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पीड़ित लड़की न्याय के लिए पुलिस पदाधिकारी के दफ्तर के चक्कर लगा रही है। उसका लगातार कहना है कि अब कौन मुझसे शादी करेगा। पुलिस ने 29 मई को मामला दर्ज कर गुरुवार को पीड़िता का मेडिकल जाँच करवाया है। गौरतलब की बात यह है की इससे पूर्व में भी भागलपुर के कई आश्रम से दुष्कर्म का मामला सामने आ चुका है। हाल की बात अगर करें तो मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महर्षि आश्रम में 7 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ बाबा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। हलाकि 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया था। पीड़िता के मुताबिक दुष्कर्म के पश्चात रात भर वह किसी तरह आश्रम में ही गुजारी। सुबह घर पहुंचने के बाद मां-बाप ने लड़की से रात भर गायब रहने का कारण पूछा तो वह पहले कुछ भी नहीं बता रही थी। लेकिन मां द्वारा काफी पूछने पर लड़की ने पूरी आप बीती परिवार वालों को बताया।

उसने कहा कि बाबा नवीन के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। लड़की की बात सुनकर उसकी मां दंग रह गई और वे लोग बाबा से मामले की शिकायत लेकर वहां पहुंचे लेकिन बाबा के समर्थकों ने पीड़ित परिवार को आश्रम से चले जाने को कहा और नहीं मानने पर बेटी को जान से मारने की बात कहा पीड़ित परिवार किसी तरह मामले की शिकायत लेकर पीरपैंती थाने पहुंचे जहां, केस को महिला थाने ट्रांसफर कर दिया गया। मामले को लेकर पीड़िता का कहना है कि बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म कर लिया जिससे सारे गांव में उसकी बदनामी हो गई है। अब उससे शादी कौन करेगा वह काफी परेशान है। वही पुलिस ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी बाबा की तलाश में है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments