Homeभागलपुरनीतीश कुमार के द्वारा PM मोदी के पैर छुए जाने पर प्रशांत...

नीतीश कुमार के द्वारा PM मोदी के पैर छुए जाने पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

Bihar: भागलपुर, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा भागलपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा गया कि कुछ दिन पूर्व आपलोगो ने देखा होगा कि मीडिया के लोग कह रहे थे कि नीतीश कुमार के हाथ में पूरा भारत सरकार की कमान है। नीतीश कुमार अगर न चाहें तो देश में सरकार नहीं बनेगी। इतनी ताकत है नीतीश कुमार के हाथ में। लेकिन नीतीश कुमार ने इसके बदले में क्या मांगा? बिहार के बच्चों के लिए रोजगार नहीं मांगा। बिहार के जिलों में चीनी की फैक्ट्रियां चालू हो जाए ये नहीं मांगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाए ये नहीं मांगा। तो फिर बिहार के लोग सोच रहे होंगे कि फिर क्या मांगा? नीतीश कुमार ने मांग रखी कि 2025 के बाद भी वो मुख्यमंत्री बने रहें और इसके लिए भाजपा भी समर्थन कर दे। बिहार के सभी लोगों की इज्जत इस आदमी ने बेच दी। 13 करोड़ आदमी का जो नेता है हमलोगों का अभिमान है, सम्मान है, मगर पूरे देश के सामने झुक कर मुख्यमंत्री बने रहने के लिए पैर छू रहा है ये आदमी।

बिहार में कुछ लोगो के द्वारा कहा जाता है की प्रशांत जी 2015 में आपने नीतीश कुमार की मदद की थी। नारा दिया था बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है। तो आज क्यों विरोध कर रहे हैं, तो मैं आपको बता दूं कि उनकी यही सब हरकत की वजह से मैंने उनका विरोध किया। 2015 के नीतीश कुमार और 2025 के नीतीश कुमार में जमीन आसमान का फर्क है। 2014 में नीतीश कुमार ने मोदी के सामने झुक कर पैर नहीं छुआ था। 2014 के नीतीश कुमार ने अपना जमीर नहीं बेचा था।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments