Homeरामगढ़ड्यूटी से घर लौट रहे रेफरल अस्पताल के गार्ड की सड़क हादसे...

ड्यूटी से घर लौट रहे रेफरल अस्पताल के गार्ड की सड़क हादसे में मौत

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय बाजार में बुधवार के अहले सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से रेफरल अस्पताल के गार्ड की मौत हो गई। मृतक गार्ड की पहचान मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत दुघरा गांव निवासी  स्वर्गीय सरयू चौबे के पुत्र बालेश्वर चौबे के रूप में की गई है। घटना उस समय घटित हुई जब वह अस्पताल से रात्रि ड्यूटी कर स्कूटी से बंदीपुर के पास निजी बने मकान पर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के बाद आनन-फानन में लोगों ने उक्त गार्ड को इलाज हेतु रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जंहा चिकित्सकों ने आक्सीजन के सहारे इलाज शुरू कर जीवित करने की आश लगाए। लेकिन उनके प्राण निकल चुके थे। घटना की सूचना पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर गार्ड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेंज दिया। इस घटना से घर परिवार व गांव में मातम पसर गया है। बताया जाता है सेवानिवृत्त सैनिक बालेश्वर चौबे काफी दिनों से रेफरल अस्पताल में गार्ड के पद पर कार्यरत थे।

वे मंगलवार को घर से खाना खाकर रात्रि की ड्यूटी करने अस्पताल आये थे। ड्यूटी पूरी कर सुबह 8:00 बजे के करीब रेफरल अस्पताल से स्कूटी पर सवार होकर बंदीपुर गांव के पास बने निजी मकान पर जा रहे थे। अभी वे बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास ही पहुंचे थे की पीछे से एक बाइक पर सवार लोगों ने उनकी स्कूटी में धक्का मार दिया। जिसके चलते अचानक स्कूटी के साथ गिर पड़े। तभी सामने से ईंट लदा आ रहे एक ट्रैक्टर ने उन्हें रोंदते हुए निकल गया। घटना देख लोगों ने मौके पर पहुंच निजी साधन से रेफरल अस्पताल पहुंचाया। इलाज शुरू करने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। लेकिन चिकित्सकों द्वारा आक्सीजन देकर सांस ले आने का असफल प्रयास किया गया। 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments