Homeमुजफ्फरपुरडकैती के दौरान अपराधियों ने महिला की कर दी हत्या

डकैती के दौरान अपराधियों ने महिला की कर दी हत्या

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियो के द्वारा भीषण डकैती की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है।  इस दौरान अपराधियों ने जीविका समूह से जुड़ी एक महिला की हत्या भी कर दी है। घर का दरवाजा तोड़ते हुए अपराधी घर में घुसे। गोलीबारी भी की गई। सोना चांदी, कैश समेत कई सामानों को लूट लिया। गोलियों की आवाज पर ग्रामीण पहुंचे तो बम पटक कर डकैत फरार हो गए। यह पूरा मामला यजुआर थाना के सिंहवारी गांव की है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी यजुआर थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। मृतका की पहचान गांव के वकील शर्मा की 40 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी के रूप में की गई है। वही घटना की जांच को लेकर एएसपी पूर्वी शहरयार अख्तर मौके पर पहुंचे। घटना के संबंध में परिजनो से जानकारी ली। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए परिजनो ने बताया की रात करीब सवा 12 बजे घर के लोग सोए थे। इसी दौरान अचानक दरवाजा तोड़ते हुए अपराधी घर में घुस गए। तोड़फोड़ कर गोलीबारी करने लगे। पिंकी के विरोध करने पर चाकू गोंदकर हत्या कर दी गई। इसके बाद सोना चांदी समेत कैश 12 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। गोलियों की आवाज पर ग्रामीण जब अपने अपने घरों से निकलने लगे तो डकैतो ने बम पटका और गोलियां चलाई। इसमें एक अपराधी को भी गोली लगी है। जबतक लोग अपराधी को पकड़ते वे फरार हो चुके थे।

वही, मृतका के पति ने बताया की घर के अंदर करीब 6 से अधिक डकैत घुसे थे। घर के बाहर करीब 4 डकैत खड़े थे। पत्नी पिंकी जीविका में काम करती थी। उसके समूह से करीब 80 महिलाए जुड़ी थी। उसका कलेक्शन का पैसा जमा था। डकैतों ने वह कैश भी लूटकर फरार हो गए। इधर, घटना को लेकर एएसपी पूर्वी शहरयार अख्तर ने बताया की घटना की जांच की जा रही है। आधा दर्जन से अधिक अपराधी घर में घुसे थे। कैश कितने की लूट हुई है यह स्पष्ट नही हो सका है। परिजन अलग अलग अमाउंट बता रहे है। समूह का पैसा था। उसका मिलान कराया जा रहा है। महिला की चाकू गोदकर हत्या भी की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गोलीबारी और बम पटकने की भी जांच की जा रही है। छानबीन में पता चला है की एक अपराधी घायल भी हुए है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments