Homeपटनाप्रशांत किशोर ने देश में अल्पसंख्यकों को गुमराह कर रहे नेताओं पर...

प्रशांत किशोर ने देश में अल्पसंख्यकों को गुमराह कर रहे नेताओं पर साधा निशाना

Bihar: पटना, दो दिवसीय दौरे पर सुपौल पहुंच जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा जन सभा को संबोधित करते हुए कहा गया कि लोकसभा का चुनाव हुआ हम चुनाव नहीं लड़े। मैंने मुस्लिम समुदाय के लोगो से कहा था लिख कर रख लो हम अपनी उम्मीदवार खड़ी नहीं करेंगे। मैंने मुस्लिमों से कहा था कि हम पर उंगली मत उठाना की हमनें आपको हराने और जिताने में मदद की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

लेकिन जिसके साथ आप लोग खड़े हुए वो कोई भी नहीं जीता और जो कोई जीता भी है तो कोई मुसलमानों का नाम लेने को तैयार नहीं है। जो अभी चुनाव के रिजल्ट आए हैं आपने अपने घरों में खुशी मनाई होगी। लेकिन मेरे भाई उससे आपको कुछ नहीं मिलने वाला देश में विपक्ष की जनसंख्या बढ़ी है, इससे आपका जीवन नहीं बदलने वाला।

आप देखियेगा राहुल गांधी और अखिलेश यादव का जीवन बदल जाएगा पर आपको इससे कुछ भी फायदा होने वाला नहीं है। मैं आपसे पूछता हूं क्या उत्तर प्रदेश में बुलडोजर चलना बंद हो गया है? देश में आज भी मुसलमानों की “लिंचिंग” बंद नहीं हुई है और आगे भी नहीं होगी लिख कर रख लीजिए। आप जब तक अपने समाज में अस्तित्व पैदा नहीं कीजिएगा तब तक कोई भला होने वाला नहीं है। गांधी ही देश में ऐसा हथियार है जिसे जिवित करके आप भाजपा से लड़ सकते हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments