Homeदुर्गावतीकर्णपुरा रेलवे ओवरब्रिज से एक युवक का शव हुआ बरामद

कर्णपुरा रेलवे ओवरब्रिज से एक युवक का शव हुआ बरामद

Bihar:  कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को दिन के लगभग 11:00 बजे पीडिडियू- गया रेल खंड कर्णपुरा गांव के पास बने रेलवे ओवर ब्रिज से संदेहास्पद स्थिति में एक युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक युवक की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत महुवर गांव निवासी ब्रजेश सिंह के रूप में की गई है जो कृपा शंकर सिंह के पुत्र बताये जा रहे है। जो घटनास्थल से आधा किलोमीटर दूर स्थित सोया रुचि फैक्ट्री में काम करते थे। वह रोज सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 7:00 बजे तक ड्यूटी करने के बाद वापस घर चला जाता था। लेकिन आज सुबह 7:00 से लेकर 10:00 बजे तक कंपनी में कार्य करने के बाद निजीकरणों से 2 घंटे के लिए गेट पास लेकर कंपनी से बाहर निकल गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

पति की मौत की घटना के बाद रो-रोकर हुआ बुरा हाल
पति की मौत की घटना के बाद रो-रोकर हुआ बुरा हाल

 

फिर वह वापस कंपनी नहीं पहुंचा। जिसके बाद साथ कार्य करने वालों ने उसके मोबाइल पर बात करनी चाहि ,तो उससे संपर्क नहीं हो पाया । परिजनों को भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसके बाद लोग छानबीन में लग गए। समय बीतने के बाद दोपहर 4:00 बजे मृत युवक का शव कर्णपुरा रेलवे ओवरब्रिज पर बने पाया और जाली के बीच में देखा गया। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को जेसीबी के माध्यम से पुल के ऊपर ले आया गया और पोस्टमार्टम करने के लिए भभुआ भेज दिया गया। लोगों की माने तो प्रथम दृष्टया शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो उसके सर पर किसी चीज से वार किया गया है।

कुछ लोगों की माने तो युवक 11:00 बजे दिन के समय पुल पर जा रहा था। लेकिन उसके बाद किसी को कोई जानकारी नहीं मिली और ना ही कोई उसको देखा । ज्ञात होगी वह रास्ता जहां पर है यह दुर्घटना घटी है आए दिन छिनौती और लूट का अड्डा बना रहता है। अक्सर लोग उस रास्ते पर नशा करते मिल जाते हैं। यानी उस रास्ते से अकेले आना कभी भी सुरक्षित नहीं लगता है। घटना ने थाना क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है।  जैसे ही इस घटना की सूचना परिवार वालों को मिली मातमी सन्नाटा पसर गया। उसकी पत्नी एवं छोटे-छोटे बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments