Home भगवानपुर सरैया के प्लस टू उच्च विद्यालय के शिक्षकों को बदमाशों ने स्कूल...

सरैया के प्लस टू उच्च विद्यालय के शिक्षकों को बदमाशों ने स्कूल में घुसकर पीटा

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया गांव में स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय में बीते दिन मंगलवार को करीब 3:00 बजे आधा दर्जन की संख्या में आये बदमाशों के द्वारा विद्यालय में घुसकर इंग्लिश के शिक्षक कुमार अभिषेक के साथ कुर्सी व थप्पड़ से मारपीट किया जाने लगा। जिसके कारण विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भगवानपुर थाना nsवही जब अन्य शिक्षक बचाव का प्रयास किये तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया। अभी समझ ही पा रहे थे कि बदमाशों ने अन्य शिक्षकों पर भी कुर्सी उठाकर मारना शुरू कर दिया। वही इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि बदमाश किस तरह से बच्चों के भविष्य संवारने वाले शिक्षको को पीट रहे हैं। बदमाशों के मारपीट से कई शिक्षक भी चोटिल हो गए हैं। जिसमें नंदलाल कुमार प्रशांत पांडे ब्रजेश उपाध्याय मनोज दुबे आदि शिक्षक शामिल हैं।

शिक्षकों ने बताया कि विद्यालय पर बदमाशों की निगाह है इसकी जानकारी हम लोग विद्यालय के हेड मास्टर नगीना सिंह को पूर्व में भी बता चुके हैं। वही घटना के सम्बन्ध में जानकरी लेने पर अपर थाना अध्यक्ष रंजय कुमार ने बताया कि सरैया प्लस टू विद्यालय में मारपीट की घटना की जानकारी हुई है। घटना के संबंध में अभी मारपीट में से घायल शिक्षक या हेड मास्टर के द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दी गई है। जिससे कि आगे कार्रवाई की जा सके।

 

 

Exit mobile version