Home पूर्णिया शिक्षक पढ़ाने के बहाने बच्चियों के साथ करता था अश्लील हरकत

शिक्षक पढ़ाने के बहाने बच्चियों के साथ करता था अश्लील हरकत

Bihar:  पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। दरसल शिक्षक द्वारा पढ़ाने के बहाने कक्षा पांच की बच्चियों के साथ लगातार अश्लील हरकत किया जा रहा था। वही जब बात असहनीय हुई तो बच्चियों ने स्कूल की प्रधानाध्यापिका के साथ-साथ अभिभावकों से इसकी शिकायत की। वही इधर जैसे ही पोल खुला आरोपित शिक्षक स्कूल से फरार चल रहा है। इस संबंध में स्कूल प्रधान के साथ-साथ शिक्षा समिति के सदस्यों व अभिभावकों के द्वारा बीईओ को पूरी स्थिति से अवगत कराते हुए आवेदन भी दिया गया है। बीईओ द्वारा भी इसकी सूचना जिला स्तर के अधिकारियों को दी गई है। इस घटना से अभिभावकों में काफी आक्रोश है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए प्रधानाध्यापिका रंगीता कुमारी ने बताया कि गत कुछ समय से शिक्षक सुभाष कुमार भारती के द्वारा अंगों के बारे में जानकारी देने के बहाने बच्चियों को अपने गोद में बिठा लिया जाता था और उनके अंगों को स्पर्श करने का प्रयास किया जाता था। बच्चियाें को जब उनकी नियत में खोट लगी तो इसकी जानकारी उन लोगों ने हमें दी। जिसके बाद तत्काल शिक्षा समिति सदस्यों को इससे अवगत कराते हुए आरोपित शिक्षक से भी बात की और उन्हें स्कूल बुलाया, लेकिन वे स्कूल नहीं आ रहे हैं। यह शिकायत बच्चियों ने 3 सितंबर को थी।

आरोपित शिक्षक 5 सितंबर तक सीएल में था और फिर 3 दिन विद्यालय बंद रहने के कारण वह नहीं आया। अभी भी वह स्कूल से गायब है। 9 सितंबर को शिक्षा समिति के सदस्यों, स्कूल के अन्य शिक्षकों व ग्रामीणों द्वारा संयुक्त आवेदन प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी बनमनखी रेखा कुमारी को दी गई। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रेखा कुमारी ने बताया कि शिक्षक सुभाष कुमार भारती के खिलाफ आवेदन प्राप्त हुआ है। इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को भी दे दी गई है। बहुत जल्द पूरे मामले की जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस घटना से अभिभावकों में काफी आक्रोश है। अभिभावकों ने जिलाधिकारी से आरोपित शिक्षक के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

 

Exit mobile version