Home चैनपुर मेले में दोस्त ने पैसा नहीं खर्च किए तो अन्य दोस्तों ने...

मेले में दोस्त ने पैसा नहीं खर्च किए तो अन्य दोस्तों ने की मारपीट, अंदरूनी चोट लगने से पेट का फटा आंत, हुई मौत

If the friend did not spend the money in the fair, then other friends beat up, internal injury caused torn intestine of stomach.

थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाते परिजन
थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाते परिजन

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत हाटा में एक युवक को मेला घुमाने के नाम पर ले गए दोस्तों के द्वारा मेले में पैसा खर्च न करने से नाराज होकर युवक के साथ जमकर मारपीट की, जिस कारण से मृतक युवक के पेट में अंदरूनी चोट लगने के कारण इलाज के क्रम में मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक युवक की पहचान नगर पंचायत हाटा के निवासी अल्ताफ इद्रिसी के 14 वर्षीय पुत्र दानिश इद्रिसी के रूप में की गई है, घटना की सूचना पर देर रात चैनपुर पुलिस के द्वारा मृतक की नाबालिग युवक का शव बरामद करते हुए चैनपुर थाना लाने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रात में ही भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया, मारपीट को लेकर परिजनों के द्वारा गांव के ही 3 युवकों के ऊपर आरोप लगाते हुए थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है, जिसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

मृतक के भाई के द्वारा घटना की जानकारी देते हुए

मेले में दोस्त ने पैसा नहीं खर्च किए तो अन्य दोस्तों ने की मारपीट

दिए गए आवेदन में मृतक के बड़े भाई रिजवान आलम के द्वारा बताया गया है कि 16 अक्टूबर सुबह 10 बजे पड़ोस के ही रहने वाले अमरजीत चौहान संजीव चौहान दोनों के पिता स्वर्गीय गिरधारी चौहान एवं मुलायम चौहान पिता नंदलाल चौहान सभी ग्राम करवंदिया थाना चैनपुर के निवासी इनके भाई दानिश इद्रिसी के पास दो बाइक से आए और मुंडेश्वरी घुमाने को लेकर उसे साथ में ले गए, शाम के 6 बजे के करीब उक्त तीनों युवक के द्वारा इनके भाई को दरवाजे पर लाकर छोड़ दिया गया, और कहा गया कि मोटरसाइकिल से गिर गया है।

अपने पैसे से मोटरसाइकिल में भरवाया था तेल 

जब घर के परिजनों के द्वारा दानिश से घटना के बारे में पूछताछ किया गया तो उसने बताया कि यह अपने पैसे से मोटरसाइकिल में तेल भरवाया और घूमने के लिए गया था, उन लोगों के द्वारा और पैसे की मांग की जा रही थी, मना करने पर उन लोगों ने मोटरसाइकिल से गिरा कर इसके साथ मारपीट किया जिसमें इसे गंभीर चोट आई है।
जिसके बाद घर के परिजनों के द्वारा तत्काल गांव में ही स्थित एक दवाखाना में ले जाया गया जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

अंदरूनी चोट लगने से पेट का फटा आंत, हुई मौत

जहां स्थिति बिगड़ती हुई देखकर परिजनों के द्वारा भभुआ डॉक्टर कौशल किशोर के यहां ले जाया गया जहां इलाज किया गया, इलाज के उपरांत 18 अक्टूबर की तिथि को सुबह में चिकित्सक के द्वारा यह कहते हुए रेफर किया गया की स्थिति नाजुक है, चोट लगने के कारण युवक के पेट का आंत फट चुका है, तत्काल इसे हायर सेंटर ले जाएं।

जिसके बाद परिजनों के द्वारा तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से मुगलसराय पचंकेड़वा में एसएस हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया जहां इलाज जारी किया गया मगर वहां भी स्थिति बिगड़ता हुआ देख चिकित्सकों के द्वारा शाम के पहर बीएचयू ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया, परिजनों को द्वारा ट्रामा सेंटर ले जाया जा रहा था इसी क्रम में दानिश की मौत हो गई।

थाना परिसर में खड़ा टेम्पो में लदा शव

चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि 18 अक्टूबर सोमवार की रात 10 बजे इन्हें सूचना प्राप्त हुई की एक युवक के साथ मारपीट की गई है, इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई, जिसका शव परिजनों के द्वारा घर पर लाया गया है।

उस सूचना पर तत्काल इनके द्वारा मौके पर गश्ती दल को भेजा गया और शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों के साथ चैनपुर थाना लाया गया, पुछताछ में परिजनों के द्वारा बताया गया कि गांव के ही तीन युवक अमरजीत चौहान, संजीव चौहान एवं मुलायम चौहान के द्वारा मेला घुमाने के नाम पर ले जाया गया था।

जहां पैसा खर्च करने का दबाव बनाया गया नहीं करने की स्थिति में तीनों युवक दानिश के साथ मारपीट किए है, जिसमें दानिश के पेट में अंदरूनी गंभीर चोटे आई इलाज के क्रम में मौत हो गई, इस पूरे मामले को लेकर मृतक के भाई के द्वारा आवेदन दिया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए प्राप्त आवेदन पर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है।

Exit mobile version