Home शिवहर मुखिया प्रत्याशी ने नामांकन के बाद दिया मछली भात का भोज, भोजन...

मुखिया प्रत्याशी ने नामांकन के बाद दिया मछली भात का भोज, भोजन के बाद 150 लोग अस्पताल में है भर्ती

विषाक्त भोजन खाने से 150 लोगों का सदर अस्पताल में चल रहा हैं इलाज

Bihar: शिवहर जिले के शिवहर प्रखंड अंतर्गत ताजपुर पंचायत के ताजपुर गांव में पंचायत चुनाव में खड़े एक मुखिया  प्रत्याशी के भोज में मछली-भात खाने से 150 लोग बीमार पड़ गए, दरअसल भोज में बने मछली-भात खाने से अचानक सभी की पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत शुरू हो गई, इसी अफरा-तफरी के बीच 75 लोगों को इलाज के लिए सरोज सीताराम अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि सदर अस्पताल से तीन एंबुलेंस लगातार मरीजों को अस्पताल लाने में जुटी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

विषाक्त भोजन खाने से 150 लोगों का सदर अस्पताल में चल रहा हैं इलाज
विषाक्त भोजन खाने से 150 लोगों का सदर अस्पताल में चल रहा हैं इलाज

तीन एंबुलेंस के लगातार मरीज अस्पताल पहुँचाने के अलावा बीमार लोग निजी वाहन से भी सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं, वही देर रात तक मरीजों के अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी रहा, बीमार में बड़े और बच्चे भी शामिल है, सदर अस्पताल में सिविल सर्जन डॉ आरपी सिंह चिकित्सक मरीजों के इलाज में लगे है, वही चिकित्सकों की एक टीम को ताजपुर गांव भेजा गया है।

घटना के बाद इलाके में हडकंपान मच गया डीएम सज्जन राजशेखर के निर्देश पर एडीएम शंभु शरण, एसडीओ मो. इश्तियाक अली अंसारी, एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय, शिवहर बीडीओ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद समेत पुलिस प्रशासन की टीम लगातार सदर अस्पताल में कैंप कर रही है।

दरअसल बुधवार को ताजपुर पंचायत के ताजपुर गांव में एक मुखिया प्रत्याशी द्वारा नामांकन के बाद भोज का आयोजन किया गया था जिसमें गांव के सभी लोग शामिल हुए भोज में मछली चावल बना था जिसे खाने के बाद सभी के पेट में दर्द और उल्टी होने लगी वही लोग बेहोश होने लगे, जैसे तैसे लोगों को सदर अस्पताल पहुँचाया गया वही रात 10:30 बजे तक सदर अस्पताल में 75 मरीजों को भर्ती किया गया है।

इस संबंध में शिवहर एसडीओ मो. इश्तियाक अली अंसारी ने बताया है की बीमार लोगों का इलाज जारी है, सीएस के नेतृत्व में मेडिकल टीम मरीजों की इलाज कर रही है, स्थिति नियंत्रण में है, मामले पर पुरी नजर रखी जा रही है, पूरा प्रशासनिक तंत्र और स्वास्थ्य विभाग की टीम सदर अस्पताल में कैंप कर रही है।

Exit mobile version