Home रामगढ़ पारिवारिक विवाद में फांसी लगा युवक ने की आत्महत्या

पारिवारिक विवाद में फांसी लगा युवक ने की आत्महत्या

आत्महत्या

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय बाजार स्थित एक दुकान की दूसरी मंजिल में सोमवार की सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है मृतक की पहचान अरविंद गुप्ता उर्फ अरुण पिता स्वर्गीय रामप्रताप गुप्ता के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पहुंची और फंदे पर लटके शव को नीचे उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ अस्पताल भेज दिया है घटना के कारण पति-पत्नी के बीच अनबन परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है, इस घटना को लेकर किसी तरह का कोई आवेदन नहीं दिया गया है बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति को 2 पुत्र हैं और उनकी पत्नी उनके दोनों बच्चों को लेकर उनसे अलग रह रही थी। ‌

दो बाइकों में टक्कर, तीन घायल
ns news

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की दोपहर रामगढ़ देवरिया पथ पर कान्ही बस स्टैंड के समीप दो बाइकों की टक्कर में तीन लोग जख्मी हो गए।

घायलों में रामभजन चौधरी व सुरेन्द्र चौधरी भगीरथा गांव और महेंद्र प्रसाद सुरहां गांव के बताए जा रहे हैं, सभी घायलों को इलाज के लिए निजी क्लिनिक ले जाया गया, बताया जा रहा कि महेंद्र प्रसाद दुर्गावती से अपनी रिश्तेदारी से लौट रहे थे तभी भागीरथा गांव के रामभजन चौधरी के बाइक से सीधी टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार तीनों जख्मी हो गए।

Exit mobile version