Home पूर्णिया पहचान बदलकर धोखाधड़ी से की नाबालिग से शादी, पहली पत्नी ने खोला...

पहचान बदलकर धोखाधड़ी से की नाबालिग से शादी, पहली पत्नी ने खोला राज

दहेज को ले विवाहिता की हत्या

Bihar: पूर्णिया जिले के केनगर मरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत सौसा वार्ड संख्या 5 की रहने वाली पवन राम की पत्नी अनीता देवी ने पूर्णिया माधोपाडा के रहने वाले मो. नसीम उर्फ सोनू यादव पर खुद को हिंदू बताते हुए उनकी नाबालिग बेटी को प्रेम जाल में फंसा कर धोखे शादी करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मरंगा थाना

दरअसल गुरुवार को मरंगा थाने में आवेदन आया था जिसमें अनीता देवी ने पूर्णिया माधोपाडा रहने वाले मोहम्मद नसीम और सोनू यादव पर अपनी बेटी को हिंदू बताकर प्रेमजाल में फंसा कर शादी करने का आरोप लगाया है अनीता देवी ने बताया कि 16 साल की बेटी को लेकर 2 माह पूर्व यूको बैंक में रुपए जमा करने गए थे वहां पर पर्ची जमा करने के लिए मोहम्मद नसीम उर्फ़ सोनू यादव ने मदद की थी नसीम ने पर्ची में भरे गए खाताधारक मोबाइल नंबर को याद कर लिया।

2 दिन बाद नाबालिक लड़की से बातचीत करने लगा और दोनों मिलने जुलने लगे, इसी तरह नसीम ने खुद को सोनू यादव बताकर डेढ़ माह पूर्व कामाख्या मंदिर में जाकर शादी भी कर ली नसीम के पास सोनू यादव के नाम से एक नकली आधार कार्ड भी है जिसे लड़की वालों ने देखकर विश्वास भी कर लिया, इन सबके बीच नसीम की पहली पत्नी बुधवार को अनीता देवी के घर पहुंची और अपने आप को नसीम उर्फ़ सोनू यादव की पत्नी बताया जिसे सुनकर लड़की वालों के पैर के तले जमीन खिसक गई।

बताया जा रहा है कि नसीम की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी उसे 2 बच्चे भी हैं, नसीम के पास से पुलिस ने भी एक नसीम नाम से आधार कार्ड और दूसरा सोनू यादव के नाम से फर्जी आधार कार्ड बरामद किया है दरअसल उसका असली नाम नसीम ही है वही इस संबंध में सदर एसडीपीओ एस के सरोज ने बताया कि नसीब ने फर्जी आधार कार्ड ही नहीं बल्कि नाबालिग लड़की को धोखा देकर शादी भी की है उस पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version