Home चैनपुर छापेमारी में दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार शराब भी हुआ...

छापेमारी में दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार शराब भी हुआ बरामद

गणेश बिंद

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा सहित नगर पंचायत हाटा में आगामी 10 अक्टूबर को होने वाले चुनाव को लेकर पुलिस काफी सतर्क है आने जाने वाले को पर विशेष निगाह रखी जा रही है साथी शराब तस्करी एवं शराब उपयोग पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चल रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अभिमन्यु राम
अभिमन्यु राम

उक्त छापेमारी क्रम में अलग-अलग गांव से पुलिस के द्वारा 2 लोगों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार लोगों में एक शराब के नशे में है जबकि दूसरा शराब कारोबारी है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया सूचना मिली थी ग्राम अवंखरा के निवासी अभिमन्यु राम पिता शिव मूरत राम के द्वारा यूपी से शराब लाकर बिक्री की जा रही है, सत्यापन के लिए छापेमारी की गई तो अभिमन्यु राम शराब बेचते हुए रंगे हाथ पकड़े गए, मौके पर से 12 पीस ब्लू लाइम का देसी शराब बरामद किया गया।

वही ग्राम जयरामपुर के स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई सूचना पर नशे में हंगामा करते गणेश बिंद पिता गया बिंद जो ग्राम जयरामपुर के ही निवासी हैं को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार दोनों लोगों के ऊपर प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत उन्हें भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Exit mobile version