Home बाँका गलत नियत से घर में घुसना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने सिर को...

गलत नियत से घर में घुसना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने सिर को आधा मुंडन कर कालिख पोत घुमाया पुरा गांव

युवक का सिर मुड़वा कर पिटाई करते ग्रामीण

It was costly to enter the house due to wrong intention, villagers shaved their heads halfway and sooted the whole village

मौके पर मौजूद ग्रामीण व बच्चे
मौके पर मौजूद ग्रामीण व बच्चे

Bihar: बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौड़ा महादलित टोला के एक घर में गलत नियत से बदमाश युवक को घुसना महंगा पड़ गया, घर वालों ने बदमाश की जमकर पिटाई तो की ही इसके साथ ही उसका आधा सिर मुड़वाकर और कालिख पोत कर पूरे टोले में घुमाया, वही कुछ युवकों द्वारा इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घटना की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस के आने से पहले युवक को घंटों तक पैर हाथ में रस्सी बाँध कर रखा गया, सूचना के बाद पहुंचे एएसआई मृत्युंजय कुमार सिंह ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही इलाज को उसे सीएससी में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात गांव के ही बमबम दास गलत नियत से एक घर में घुस गया इसकी भनक घर वालों को लग गई, जब स्वजनों के जगने की आहट हुई तो आरोपित बगलगिर घर के कमरे में घुस गया लेकिन कुछ पड़ोसी महिलाओं ने उसे कमरे में छुपते हुए देख लिया और घर और पड़ोस की महिलाओं ने एकजुट होते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद शनिवार की सुबह आरोपित के सिर का आधा मुंडन कर कालिख पोत कर पूरे टोले में घुमाया गया।

पीड़ित स्वजनों का कहना है की आरोपित ने आधा दर्जन से अधिक बार घर की महिलाओं के आबरू पर हमला करने का प्रयास किया है, इसके डर से हम लोग रतजगा करा करते हैं हालांकि आरोपित युवक दो बच्चों का पिता है और उसने किसी के घर में घुसने की घटना से इनकार किया है।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया की घटना की लिखित शिकायत पीड़ित परिवार द्वारा दी गई है, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, वहीं आरोपित के साथ मारपीट भी की गई है जिसका इलाज सीएससी में कराया जा रहा है।

Exit mobile version