Home चैनपुर ऑटो चालक के घर में चोरों ने चोरी की घटना को दिया...

ऑटो चालक के घर में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

बिखरे सामान

Thieves committed theft in the auto driver’s house

बिखरे सामान
बिखरे सामान

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिकंदरपुर के ग्राम डड़वा में चोरों के द्वारा एक घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है, पीड़ित गृह स्वामी के मुताबिक चोरों के द्वारा घर से गहने एवं नगद 25 हजार रुपए चोरी कर लेने की बात बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चोरी की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए ग्राम डड़वा के निवासी इकबाल खान पिता स्वर्गीय करामत खान के द्वारा बताया गया कि इनका घर गांव के पश्चिम नहर की तरफ है वर्तमान समय में इनके घर में इनके अलावा कोई नहीं रहता है, इनकी पत्नी अपनी पुत्री के पास दिल्ली गई हुई है।

यह अपने जीवन यापन के लिए ऑटो चला कर अपना गुजर-बसर करते हैं, प्रतिदिन यह हाटा बाजार से चैनपुर तक ऑटो चलाने का कार्य करते हैं, घटना की तिथि 16 अक्टूबर दिन शनिवार को सुबह 9 यह घर से नाश्ता करके निकले थे, दोपहर 12 बजे के करीब जब यह घर पहुंचे तो घर के बाहर का दरवाजा जैसे इन्होंने लगाया था, वैसे ही लगा था।

दरवाजा खोल कर जब यह अंदर गए तो अंदर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया गया, घर में जाने के बाद देखा की घर में रखा गया बक्सा का ताला तोड़कर ऑटो चलाने से हुई कमाई के लगभग 25 हजार रुपए नगद गायब थे, सहित इनकी पत्नी के कुछ सोने के जेवर भी गायब पाया गया।

गृह स्वामी के मुताबिक इनका घर आबादी से दूर नहर की तरफ है, जहां ज्यादातर सुनसान रहता है, उसी का लाभ उठाकर चोरों के द्वारा मकान के बाउंड्री को फांद कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, इस घटना की जानकारी इनके द्वारा चैनपुर थाने में लिखित आवेदन के साथ दिया गया है।
वहीं इस घटना से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया की चोरी होने की बात बताते हुए एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसकी जांच की जा रही है।

Exit mobile version