Home लखीसराय सनकी आशिक ने प्रेमिका के सर में मारी गोली, रेफर

सनकी आशिक ने प्रेमिका के सर में मारी गोली, रेफर

Bihar: लखीसराय जिले में मंगलवार की सुबह स्कूल जा रही एक 11वीं कक्षा की छात्रा को प्रेमी के द्वारा सर में गोली मार देने का मामला सामने आया है। गंभीर स्थिति में लड़की को पहले रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना के PMCH रेफर कर दिया गया है। वही लड़की को गोली मारने के बाद सनकी आशिक के द्वारा खुद को भी गोली मारने की कोशिश की गई, लेकिन गोली नहीं चली। इसके बाद वह पास के बिजली पोल पर चढ़ गया। वहां नंगे तार से लटक कर सुसाइड करने की कोशिश की। इस बीच स्थानीय लोग जुट गए और लड़के को पकड़ लिया। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गिरफ़्तार युवक के पास से कट्टा भी बरामद किया गया है। मृतक लड़की की पहचान पाली पंचायत के करमपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है एवं उसके प्रेमी की पहचान करमपुर के राम इकबाल महतो के पुत्र बंगाली कुमार के रूप में हुई है। प्रेमी बंगाली कुमार ने बताया कि दोनों के बीच बीते करीब डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हाल में वह यूपी में काम करने गया था। फिर लड़की ने बुलाया, वह कल ही बड़हिया पहुंचा और आज लड़की से मिलने गया था। लेकिन प्रेमिका ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। बोलने लगी मुझे मार दो, लेकिन तुम्हारे साथ नहीं जाऊंगी। इसी गुस्से में उसके सर में गोली मार दी। तमिलनाडु में यूपी का एक लड़का मेरे साथ काम करता था। उसी से पिस्टल ली थी।

बकरी चराने के विवाद पर मारपीट में महिला के गर्भ में ही बच्चों की हुई मौत

लड़की भगा ले जाने के मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार

शादी की नीयत से भगाई गई लड़की बरामद

बाइक पर लदा शराब छोड़ कर फरार हुए तस्कर महुआ शराब बरामद

मंदिर जाने के दौरान महिला पर बोलबाजी मामले में मारपीट

मदुरना पंचायत के कार्यकारिणी की बैठक में मुखिया के मनमानी पर विरोध

दुलहरा के समीप पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी 12 घायल 1 की मौत

मां के साथ शौच को गए दो वर्षीय बच्चे की सर्पदंश से मौत

हाटा उप सभापति सहित दो पक्षों में मारपीट 11 घायल

शांतिपूर्ण संपन्न हुआ मां दुर्गा की पूजा पंडालों में मंत्री जमा खान का भव्य स्वागत

आशिक ने बताया करीब एक महीने पहले उसने गांव के एक मंदिर में लड़की की मांग में सिंदूर भरा था। जिसके बाद प्रेमिका के द्वारा आशिक को बताया गया की उसकी मां ने सिंदूर देख लिया है। मां के द्वारा आशिक को धमकी दी गई थी कि मेरे सामने आओगे तो तुम्हें जान से मरवा देंगे। इसकी कॉल रिकॉर्डिंग भी मेरे पास है। आशिक ने बताया  प्रेमिका मेरी तीन गली छोड़कर रहती थी। अक्सर हमारी मुलाकात होती थी। धीरे-धीरे प्यार हो गया। मैं उसको अपने साथ नहीं ले गया तो उसने एक बार जहर खा लिया था।

बंगाली कुमार ने 7 हजार में कट्‌टा और 2 जिंदा गोली खरीदी थी। मारने का सोचा नहीं था, उसकी मां ने हत्या की धमकी दी थी। मैं अपनी सेफ्टी के लिए कट्‌टा साथ रखता था। वो जाने के लिए तैयार नहीं हो रही थी। झगड़ा बढ़ता गया। मैंने उसका हाथ पकड़कर सर में गोली मार दी। उसको गोली मारने के बाद मैं खुद को भी गोली मारने जा रहा था, लेकिन कट्‌टा नहीं चला। मामले से सम्बंधित जनकारी लेने पर लखीसराय एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि घटना के 5 मिनट के अंदर पुलिस पहुंची। लड़की को पहले इलाज के लिए भेजा गया है। लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती पूछताछ में लड़के ने बताया है कि वह उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की के घरवालों को मंजूर नहीं था। दोनों के द्वारा शादी किए जाने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है, जांच जारी हैं।

पुलिस ने गिट्टी लदे ट्रक से 259 लीटर शराब किया बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

ट्रेन की चपेट में आने से हुई युवक की मौत

अनियंत्रित पिकअप के चपेट में आने से महिला की मौत, एक की स्थिति गंभीर

कैमूर जिला प्रशासन का बोर्ड लगे वाहन से 131 लीटर शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

बदमाशों ने सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये लूट हुए फरार

9 वर्षिय नाबालिग बच्चें के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, FIR दर्ज

जीविका दीदियों ने वेतन कटौती एवं मांगों को लेकर किया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्गावती में सोनाबो के युवक की मौत

जहरीले सर्प के काटने से एक युवक की मौत

पुलिस ने ट्रक से 28 मवेशी के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

Exit mobile version