Home दुर्गावती बदमाशों ने सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये लूट हुए फरार

बदमाशों ने सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये लूट हुए फरार

Bihar: दुर्गावती-चैनपुर पथ में गुरुवार की शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के द्वारा एक सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये लूट लेने का मामला सामने आया है। जिसे लेकर पीड़ित के द्वारा अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध स्थानीय थाने में FIR दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। वही इस घटना की सूचना पर एसडीपीओ दिलीप कुमार व थानाध्यक्ष गिरीश कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक शाखा के सीएसपी संचालक अनिल कुमार पाण्डेय, भभुआ थाना क्षेत्र के जिगनी गांव के निवासी हैं, जो मनिहारी बाजार में सीएसपी का संचालन करते हैं। उन्होंने  अपने दिए गए आवेदन में बताया है कि 19 सितम्बर 2024 को करीब 3:00 बजे पैसा निकासी करने के लिए अपने बाइक से स्थानीय बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा में आये और ब्रांच से 2 लाख 1 हजार का निकासी किए। जिसके बाद करीब 4:10 मिनट पर ब्रांच से बाहर निकलकर सीएसपी मिनी ब्रांच लिए प्रस्थान किए।

इसी बिच जैसे ही वह मचखिया मोड़ के पास पहुंचे तभी सफेद रंग की अपाचे बाइक से तीन अज्ञात बदमाशों ने पीछे से लात मारा और वह अनियंत्रित होकर गिर पड़े। जिसके बाद बदमाश बैंग छिनकर भागा जो कि बरुना गांव होते हुए हाटा खरिगावा रोड से फरार हो गए। जिनका हुलिया पतले दुबले व सफेद शर्ट पहने हुआ था। तीनों बदमाशों ने माश्क से अपना चेहरा ढका हुआ था। बैग में पैसा लेकर भागने वाले लड़के के बारे में बरुना गांव तक पता लगाने के लिए गए लेकिन कुछ भी पता नही चला। वही इस संबंध में थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि पीड़ित द्वारा अज्ञात के विरुद्ध  FIR दर्ज कराई गयी है। पुलिस बदमाशों के खोज में जुट गई है।

 

 

Exit mobile version