Home कुदरा माल ढुलाई के लिए चावल मिल पहुंचा फर्जी ट्रक, मालिक व चालक...

माल ढुलाई के लिए चावल मिल पहुंचा फर्जी ट्रक, मालिक व चालक गिरफ्तार

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए ट्रक के मालिक व चालक

Bihar:  कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लालापुर बाजार में माल ढुलाई के लिए एक चावल मिल में फर्जी रजिस्ट्रेशन वाला ट्रक पहुंच गया। हालांकि मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस के द्वारा ट्रक को जब्त कर उसके मालिक व चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार ट्रक मालिक की पहचान अमरेश कुमार के रूप में की गई है, जो गया जिला के कोंच के मिथिलेश शर्मा का पुत्र बताया जा रहा है। जबकि गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान गोपाल कुमार के रूप में की गई है, जो जहानाबाद जिला के पारसबिगहा थाना के शाहपुर पिंजोर के स्वर्गीय भूषण यादव के पुत्र   बताया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पुलिस के द्वारा जब्त किया गया फर्जी नंबर वाला ट्रक
पुलिस के द्वारा जब्त किया गया फर्जी नंबर वाला ट्रक

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लालापुर में राजगृही सिंह के पंचमुखी मिनी राइस मिल में माल ढुलाई के लिए एक फर्जी ट्रक पहुंचा है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंच जब जांच की गई तो वाहन का रजिस्ट्रेशन चेकिंग के दौरान फर्जी पाया गया। इस संबंध में जब ट्रक के मालिक व चालक से पूछताछ की गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि ट्रक पर लगाया गया रजिस्ट्रेशन प्लेट फर्जी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब ट्रक मालिक का मोबाइल फोन चेक किया गया तो उसमें फर्जी आधार कार्ड और आरसी बुक पाया गया।

पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान स्थल पर मौजूद ट्रांसपोर्टर ने बताया कि ट्रांसपोर्ट ग्रुप से नंबर निकाल कर उसने ट्रक के मालिक को फोन किया था, जिसके बाद उक्त व्यक्ति अपना ट्रक लेकर चावल मिल में माल ढुलाई के लिए पहुंचा। भारतीय न्याय संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में ट्रक के मालिक ने बताया कि पिछले वर्ष सोनहन थाना क्षेत्र के रुद्रवार कला से फर्जी नंबर प्लेट वाले ट्रक पर गेहूं लोड कर उसे गायब कर दिया था।

 

 

Exit mobile version