Home कुदरा तेज रफ्तार कार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 1 की मौत...

तेज रफ्तार कार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 1 की मौत 3 घायल

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक तेज रफ्तार कार ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। घायल लोगों का भभुआ सदर  अस्पताल में इलाज के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया गया है। दरसल यह घटना भभुआ-कुदरा रोड चिलबिली गेट के पास की है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमृतक युवक की पहचान औरंगाबाद जिले के हरपुरा थाना क्षेत्र के बाघाकोल गांव निवासी प्रवीन कुमार राय के रूप में की गई है। जबकि घायलों में बेला बिगहा बाघाकोल गांव निवासी नंदलाल यादव के पुत्र सुजीत यादव, धनंजय कुमार के पुत्र सोनू कुमार तथा तिहुल बिगहा गांव निवासी अखिलेश सिंह के पुत्र सिकंदर कुमार शामिल है। सभी लोग बनारस से दवा लेकर लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना घटित हुई। सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि यह सभी लोग स्विफ्ट डिजायर कार से फैमिली में बीमार किसी का दवा लेने के लिए बनारस गए हुए थे।

जहां से दवा लेकर घर लौटने के दौरान चिलबिली गेट के पास खड़ी ट्रक में कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना देते हुए सभी को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया जहां प्रवीण राय को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वही घायलों को इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जिला प्रशासन से सरकारी मुआवजा की मांग की है।

 

Exit mobile version