Homeरामगढ़नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की मौत

नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की मौत

Bihar: रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अकोढ़ी दुर्गावती नदी पुल के समीप नदी में डूबने से एक युवक के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृत युवक की पहचान थाना क्षेत्र के सिसौड़ा गांव निवासी शमशाद साईं के पुत्र सरताज साईं के रूप में की गई है। दरसल यह घटना सोमवार की दोपहर की है। उक्त युवक अपने गांव सिसौड़ा से आधा किलोमीटर पश्चिम अकोढ़ी स्थित दुर्गावती नदी में अपनी बुआ के लड़के के साथ स्नान करने गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सिसौड़ा में रोते बिलखते परिजन
सिसौड़ा में रोते बिलखते परिजन

ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि सरताज जहां नया पुल बना हैं वहीं स्नान कर रहा था।  पुल के पास नदी में गहराई तक पानी है। नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। उसके बुआ के लड़के अरमान ने देखा कि सरताज नदी में कूदा लेकिन बाहर नहीं निकला तो उसने शोर मचाना शुरू किया। पुल से कुछ दूरी पर कपड़े धो रही महिलाओं ने भी युवक के डूबने की आशंका से शोर मचाया। महिलाओं का शोर सुनकर वहां ग्रामीण पंहुचे और नदी में सरताज की खोजबीन शुरू कर दी। तब तक सिसौड़ा गांव से भी ग्रामीण पंहुच गये।

बाद में अकोढ़ी के हीं एक गोताखोर ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद नवनिर्मित पुल के नीचे से डूबे सरताज को बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे तत्काल रेफरल अस्पताल रामगढ़ लाया गया जहां इलाज से पहले ही चिकित्सकों ने सरताज को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सरताज अपने किसी रिश्तेदार के यहां हैदराबाद रहता था। कुछ दिन पहले ही वह हैदराबाद से अपने गांव वापस आया था। इस घटना की खबर सुनते ही सिसौड़ा में चीख पुकार शुरू हो गया। 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments