Homeमोहनियाअनियंत्रित ट्रैक्टर ने तोड़ा नवोदय विद्यालय का गेट, कैंपस में किया प्रवेश

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तोड़ा नवोदय विद्यालय का गेट, कैंपस में किया प्रवेश

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पीएम श्री नवोदय विद्यालय के पास रविवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के द्वारा गेट तोड़ते हुए कैंपस में प्रवेश करने का मामला सामने आया है। जिसके कारण एक बड़ा हादसा होते-होते टला।  हालांकि विद्यालय के एक शिक्षक के के मिश्रा की डिजायर गाड़ी भी इस हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। गरिमत यह रहा की  दुर्घटना के समय गाड़ी में कोई मौजूद नहीं था। इस दौरान पास में खड़ी एक अभिभावक की बुलेट मोटरसाइकिल भी ट्रैक्टर के चपेट में आने से नष्ट हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

नवोदय विद्यालय के पास दुर्घटना ग्रस्त ट्रैक्टर
नवोदय विद्यालय के पास दुर्घटना ग्रस्त ट्रैक्टर

इस घटना के बाद विद्यालय परिसर में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। सूचना मिलते ही विद्यालय के प्राचार्य डॉ अरविन्द कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंच इसकी जानकारी पुलिस को दिए। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त ट्रैक्टर को कब्जे में कर लिया। तथा चालक को हिरासत में ले लिया। यह संयोग अच्छा था कि रविवार छुट्टी का दिन था। छात्र छात्राएं होस्टल में थे। क्लास का समय रहता तो नवोदय विद्यालय में बड़ी घटना को टाला नहीं जा सकता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि उक्त ट्रैक्टर मोहनियां के तरफ से कुछ समान लेकर आ रहा था। चौरसिया नवोदय विद्यालय के मुख्य गेट के पास आते ही अनियंत्रित हो गया और विद्यालय की दीवार व गेट को तोड़ते कैंपस में पहुंच गया। मुख्य गेट के बगल में भी कमरे था। वह दीवर सुरक्षित बच गई। अन्यथा दुर्घटना के वे शिकार हो जाते। प्राचार्य डॉ अरविन्द कुमार उपाध्याय ने बताया कि इस हादसे में विद्यालय का मुख्य गेट व चारदीवारी गिरकर नष्ट हो गई है। कुल मिलाकर पांंच लाख रुपए से अधिक का नुक्सान विद्यालय का हुआ है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments