Homeभोजपुरबेखौफ अपराधियों ने जदयू नेता के घर पर की फायरिंग, बाल बाल...

बेखौफ अपराधियों ने जदयू नेता के घर पर की फायरिंग, बाल बाल बची जान

Bihar: आरा, नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांगी मोहल्ले में जदयू के वरीय नेता विश्वनाथ सिंह के घर पर बेखौफ अपराधियों के द्वारा शनिवार की देर रात फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद जदयू के वरीय नेता विश्वनाथ सिंह के द्वारा इसकी जानकारी भोजपुर एसपी और नगर थाना पुलिस को दी गई। घटना के बाद देर रात पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। साथ ही विश्वनाथ सिंह के द्वारा इस घटना के सम्बन्ध में नगर थाना में एक लिखित आवेदन भी दिया गया है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जदयू नेता विश्वनाथ सिंह के द्वारा बताया गया की शनिवार की देर रात खाना खाने के बाद घर के सभी लोग लाइट ऑफ करने के बाद अंदर कमरे में चले गए थे। उसी दौरान एक बाइक पर दो अपराधी  मुझे जान से मारने की नियत से फायरिंग किया। हालांकि अंधेरा होने की वजह से उन लोगों ने मुझे नहीं देखा इसलिए उन लोगों ने मेरे घर पर ही फायरिंग कर दी। वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है। जिसमें एक अपराधी  बाइक चलाता दिख रहा है तो दूसरा फायरिंग करते दिख रहा है। आगे विश्वनाथ सिंह ने कहा कि मैं हमेशा यहां के रहने वाले हेरोइन तस्करों के खिलाफ आवाज उठाते रहता हूं, इस वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया होगा।

मैंने उसकी शिकायत हमेशा पुलिस से किया है। लेकिन यह सब काम पुलिस की मिली भगत से होती रही है। आज तक हेरोइन तस्करों पर पुलिस कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने बताया कि 28 अप्रैल 2019 को भी मुझ पर गोली चलाई गई थी। उस घटना में मुझे चार गोली लगी थी। आज भी 28 अप्रैल है। एक बार फिर से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की जानकारी मैंने सीएम आवास में भी दिया है। इस घटना के बाद से मेरा पूरा परिवार दहशत में है और विश्वनाथ सिंह के गार्ड को 1 अप्रैल को हटा लिया गया है। वहीं वर्तमान भोजपुर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि शनिवार की देर रात विश्वनाथ सिंह के घर पर फायरिंग करने की सूचना विश्वनाथ सिंह के द्वारा दी गई थी, रात में टाउन थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की है। सीसीटीवी के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments