Home औरंगाबाद सूर्य महोत्सव में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बन गए सिंगर बंधा समा

सूर्य महोत्सव में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बन गए सिंगर बंधा समा

ns news

Bihar: औरंगाबाद में आयोजित तीन दिवसीय सूर्य महोत्सव के पहले दिन बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के गानों ने समा बांध दिया उनके साथ राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सिंगर बन गए और सिंगर अभिजीत के साथ उपमुख्यमंत्री ने तुम दिल की धड़कन में रहते हो.. गाना गया जिसके बाद अन्य लोग भी गाने को गुनगुनाने लगे और कार्यक्रम में जान आ गयी

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

इससे पहले बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बादशाह फिल्म के गाने आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं….से शुरुआत की, उन्होंने अपने सारे चर्चित गाने गाए लोगों से संवाद भी किया और उनके कहने पर एक-एक कर गाने सुनाएं, लोगों के फरमाइश पर उन्होंने गाने गाए दर्शक दीघा में हजारों लोगों ने उनके गायन का आनंद लिया, महोत्सव में आए लोगों ने भी अभिजीत का साथ दिया और उनके गानों पर झूमते नजर आए।

बहुत खूबसूरत हो, बहुत खूबसूरत हो ये बिखरी बिखरी लटे हैं.. गाना गाकर लोगों को झुमाया बड़ी मुश्किल है, खोया मेरा दिल है, जाके कहां मैं रपट लिखाउं.. को लोगों ने सराहा, मुसाफिर हूं यारों, न घर है, ना ठिकाना.. गाना गाते हुए लोगों के दिलों पर छा गए इसके बाद ‘चांद तारे तोड़ लाऊं, सारी दुनिया पर मैं छाउं, बस इतना सा ख्वाब है’ गाने की प्रस्तुति दी, अभिजीत लगातार लोगों की फरमाइश पूछते और अपने नगमे कसे हुए सितारों पर छेड़ देते, दर्शक दीर्घा में हजारों लोगों ने उनके गायन का आनंद लिया।

मैं कोई ऐसा गीत गाउं, तुमने ना जाना कि मैं दीवाना, लेकर आया हूं दिल का नजराना, मेरे दिल की है जो दास्तां गाने की प्रस्तुति दी। भीड़ से बात करते हुए अभिजीत मंच से उतर आए फिर प्रस्तुति देने लगे, उनके साथ आये उनके बेटे ने केसरिया तेरा इश्क है पिया..गाने की प्रस्तुति दी, अभिजीत ने तुम्हें जो मैंने देखा, तुम्हें जो मैंने जाना.. गाना गाया तो भीड़ से वन्स मोर की आवाज आने लगी, अभिजीत ने चलती है क्या नौ से बारह गाना आया तो युवक झूमने लगे।

सूर्य महोत्सव के दौरान अभिजीत भट्टाचार्य ने उपमुख्यमंत्री को गुनगुनाने के लिए बुलाया, तुम दिल की धड़कन में रहते हो.. गाने पर उपमुख्यमंत्री ने भी अपना स्वर दिया जिसे भीड़ गुनगुनाने लगी, तेजस्वी यादव ने दो गानों पर गुनगुना कर कार्यक्रम को और ऊर्जामय बना दिया, तेजस्वी यादव की पसंद का जिक्र करते हुए अभिजीत भट्टाचार्य ने तुम दिल की धड़कन में रहते हो गाना गाया, अभिजीत ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी का जिक्र भी अपने संबोधन में किया और कहा कि उन्हें भी यह गाना पसंद है, अभिजीत ने लालू प्रसाद यादव से हुई अपनी मुलाकात का जिक्र भी गायन के दौरान किया।

Exit mobile version