Home चैनपुर सर्पदंश व्यक्ति की झाड़-फूंक के दौरान मौत घर में पसरा मातम

सर्पदंश व्यक्ति की झाड़-फूंक के दौरान मौत घर में पसरा मातम

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लखमनपुर में सर्पदंश के बाद झाड़-फूंक के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो जाने का मामला सामने आया है, मृतक व्यक्ति की पहचान 26 वर्षीय मुनीब राय पिता वंशु राय के रूप में हुई है, इस घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात मुनीम राय अपने घर में खाट पर सो रहे थे, उस दौरान एक सर्प के द्वारा आकर डस लिया गया, सर्प दंश के बाद मुनीब राय के द्वारा शोर मचाया जाने लगा, घरवाले जब तक पहुंचते तब तक सांप भागने की स्थिति में था, घरवाले जिस समय पहुंचे उस समय सांप बाहर की तरफ भाग गया, घरवालों के मुताबिक सर्प की पहचान करैत के रुप में हुई है।

जिसके बाद परिजनों के द्वारा तत्काल सर्प दंश से घायल मुनीब राय को झाड़-फूंक करवाने के लिए ले जाया गया, लंबे समय तक झाड़-फूंक के बाद भी जब कोई लाभ नहीं मिला, बिगड़ने लगी तो सभी लोग इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों के द्वारा जांच के दौरान मुनिब राय को मृत घोषित कर दिया गया जिसके उपरांत चैनपुर पुलिस के सहयोग से शव का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मुनीब राय विवाहित है इनके दो बच्चे भी हैं, अचानक हुए इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version