Home चैनपुर शराब पीकर की गई मारपीट में वृद्ध का टूटा हाथ चैनपुर थाने...

शराब पीकर की गई मारपीट में वृद्ध का टूटा हाथ चैनपुर थाने में की गई शिकायत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़ी में शराब के नशे में एक व्यक्ति के द्वारा एक वृद्ध के साथ की गई मारपीट में वृद्ध का हाथ टूट जाने का मामला सामने आया है, वृद्ध के द्वारा चैनपुर थाने में शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
जानकारी देते हुए वृद्ध राजवंश राम पिता स्वर्गीय मुन्नी राम के द्वारा बताया गया गांव के ही रहने वाले रामाशीष राम के द्वारा प्रतिदिन शराब पीकर गाली गलौज किया जाता है, शनिवार भी शराब के नशे में गाली गलौज की जाने लगी जब इनके द्वारा गाली-गलौज का विरोध किया गया तो मारपीट किया जाने लगी, जिस कारण इनका एक हाथ टूट गया है, इलाज कराने के उपरांत यह चैनपुर थाने पहुंचे हैं।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया वृद्ध के द्वारा दिए गए आवेदन पर मामले की जांच कराई जा रही है उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपसी रंजिश को लेकर पति पत्नी के साथ मारपीट के मामले में पति ने चैनपुर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खरिगांवा पोखरा के समीप बीते 4 मई की तिथि को पति पत्नी के साथ किए गए मारपीट के मामले को लेकर पति के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।
दिए गए आवेदन में ग्राम लोदीपुर के निवासी मुन्ना पांडे के पुत्र प्रेम पांडे के द्वारा बताया गया है 4 मई की तिथि को शाम 3 बजे के करीब खरिगांवा पोखरा के पास अपनी पत्नी के साथ खड़े थे।

उस समय ग्राम लोदीपुर के निवासी मुन्ना मिश्रा पिता राजमोहन मिश्रा एवं पिंटू शाह पिता सोहराब शाह मौके पर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए इनके साथ एवं पत्नी के साथ मारपीट करने लगे जब पत्नी को मारने के दौरान बीच-बचाव करने लगे तो उक्त लोग लाठी डंडा से इनके सर पर मार दिए जिससे यह गंभीर होकर जख्मी होकर वहीं पर गिर गए, स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर किया गया जहां से इलाज के उपरांत यह चैनपुर थाने में आकर आवेदन दिए है।
मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version