Home चैनपुर शराब पीकर रोज-रोज भसुर द्वारा की जा रही मारपीट से परेशान विवाहिता...

शराब पीकर रोज-रोज भसुर द्वारा की जा रही मारपीट से परेशान विवाहिता पहुंची चैनपुर थाने

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर की निवासी एक विवाहिता के द्वारा चैनपुर थाने में अपने भसुर के विरुद्ध शराब के नशे में मारपीट गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए चैनपुर थाने में आकर शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
चैनपुर थाना

विवाहिता सिकंदरपुर के निवासी शबनम खातून पति शेरू शाह के द्वारा बताया गया इनके पति बाहर में रहकर मजदूरी का कार्य करते हैं बीते 8 महीने से वह बाहर ही हैं घर में यह अकेले रहती है, इनके भसुर रियाज शाह पिता इस्माइल शाह के द्वारा प्रतिदिन शराब पीकर इनके दरवाजे को जबरदस्ती खुलवाना, गाली गलौज करना एवं मारपीट करना आदि की जा रही है।

मंगलवार की सुबह भी दरवाजे पर एक ईंट पड़ी हुई थी जिसे यह हटाने लगी, जिस पर वह गाली गलौज करने लगे और मारने के लिए दौड़े जब यह घर में भाग गई तो घर में से बाल पकड़कर खींचते हुए बाहर लेकर आए और मारपीट की गई, प्रतिदिन के गाली गलौज और मारपीट से यह परेशान होकर चैनपुर थाने में आकर शिकायत की है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया महिला की शिकायत पर गश्ती दल को मौके पर भेजते हुए जांच करवाई जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

Exit mobile version