Home रामगढ़ शराबी पति ने की पत्नी की पिटाई, शिकायत पर पहुंची पुलिस के...

शराबी पति ने की पत्नी की पिटाई, शिकायत पर पहुंची पुलिस के हाथ लगा देसी कट्टा

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत डरवन गांव में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी, जिसके बाद पत्नी ने यह बात अपने मायके वालों को बताई और फिर शिकायत पर पहुंची पुलिस को तलाशी के दौरान कट्टा मिला हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पति फरार हो गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी के अनुसार डरवन गांव के सुनील उपाध्याय शराब के नशे में अक्सर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करते थे, शनिवार की रात भी पति की प्रताड़ना से आजिज आकर पत्नी ने इसकी सूचना अपने मायके वालों को दे दी जिसके बाद मायके वाले सीधे रामगढ़ थाना पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी, मामले को गंभीरता से लेते हुए रामगढ़ थाना पुलिस महिला के मायके वालों के साथ गांव पहुंची और सीधे घर में घुसकर शराब की शिकायत पर घर में शराब ढूंढने लगी।

पुलिस की तलाशी में घर में शराब तो नहीं मिला लेकिन 315 बोर का एक देसी कट्टा हाथ लगा है इस संबंध में थानाध्यक्ष आरके यादव ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर पति के ऊपर प्रताड़ित करने और घर में अवैध हथियार रखने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है पुलिस मामले की तफ्तीश कर आगे कार्रवाई में जुट गई है। ‌

 

Exit mobile version