Home मोहनिया मुखिया पर आवास सहायक ने गाली गलौज एवं रंगदारी मांगने का लगाया...

मुखिया पर आवास सहायक ने गाली गलौज एवं रंगदारी मांगने का लगाया आरोप

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां-स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश प्रसाद पर ग्रामीण आवास सहायक संतोष कुमार के द्वारा कार्यालय कक्ष में गाली गलौज करने, रंगदारी मांगने एवं जाति सूचक अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मोहनियां थाना
मोहनियां थाना

ग्रामीण आवास सहायक संतोष कुमार ने अपने दिए गए आवेदन में बताया है कि वे बेलौड़ी और डंडवास पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियान्वयन का कार्य देखते हैं। प्रखंड कार्यालय परिसर के कार्यालय में वे अन्य कर्मियों के साथ कार्य कर रहे थे। उसी दौरान डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश प्रसाद आये और गाली गलौज करने लगे एवं नए आवास के लिए रंगदारी मांगते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे।

वही रंगदारी नहीं देने पर उनके द्वारा गोली मारने की धमकी भी दी गई है। जिससे उनके साथ-साथ अन्य कर्मी भयभीत हैं। आपको बता दे की मुखिया का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। इनके विरुद्ध मोहनियां सहित अन्य थाना में आर्म्स एक्ट सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं मुखिया ने आवास सहायक के आरोप को निराधार बताया है। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। 

 

 

Exit mobile version