Home चैनपुर मछली मारने के दौरान हुई मारपीट में तीन घायल

मछली मारने के दौरान हुई मारपीट में तीन घायल

जानकारी देते सलाउद्दीन दर्जी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करजांव में मछली मारने के दौरान उत्पन्न हुए विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें 3 लोग घायल हो गए हैं जिनके द्वारा चैनपुर थाने में शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इस घटना से संबंधित जानकारी देते हुए ग्राम करजांव के निवासी सलाउद्दीन दर्जी के द्वारा बताया गया इनकी पुत्री का पुत्र मछली मार रहा रहा था, तभी गांव के कुछ लोग के द्वारा मारपीट की जाने लगी, झगड़ा होते देख पुत्री के द्वारा मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया जाने लगा, तो उक्त सभी लोग पुत्री के साथ भी मारपीट करने लगे।

मारपीट के दौरान मौके का फायदा उठाते हुए मंगलसूत्र और कान के बाली लोगों ने छीन लिया बीच-बचाव करने के लिए जब यह पहुंचे तो उक्त लोगों के द्वारा इनके साथ भी मारपीट की गई, जिसके बाद यह तीनों लोग चैनपुर थाने पहुंचकर शिकायत किए हैं, वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया, मारपीट से संबंधित शिकायत प्राप्त हुई है मामले में जांच की जा रही है।

प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व योजना के तहत गर्भवती महिलाओं का किया गया जांच
प्रसव पूर्व जांच शिविर

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड सीएचसी में प्रत्येक माह के नौ तारीख को आयोजित होने वाले प्रसव पूर्व जांच शिविर में गर्भवती महिलाओं का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

इसकी जानकारी देते हुए चैनपुर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राज नारायण प्रसाद एवं स्वास्थ्य प्रबंधक अजय कुमार के द्वारा बताया गया, आयोजित शिविर में 160 से अधिक गर्भवती महिलाओं का स्वास्थ जांच किया गया है, जिसके तहत बीपी, शुगर, वजन, हिमोग्लोबिन आदि की जांच की गई, इसके साथ ही सभी गर्भवती महिलाओं का कोविड-19 का टेस्ट भी किया गया है।

जांचों उपरांत सभी गर्भवती महिलाओं को जरूरी दवाइयां उपलब्ध करवाते हुए, मौके पर मौजूद एएनएम के द्वारा वैसे सभी गर्भवती महिलाएं जो दूसरी बार गर्भधारण की है उन्हें परिवार नियोजन से संबंधित जानकारियां उपलब्ध करवाई गई हैं, वही जो महिलाएं प्रथम बार गर्भधारण की है उन्हें दो बच्चों के बीच अंतराल रखने के उपायों में चैनपुर सीएचसी में क्या-क्या निशुल्क उपलब्ध है जिसकी विस्तृत जानकारी दी गई है।

आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में एक युवक घायल थाने में की शिकायत
घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नौघरा के ईदगहीयां में एक युवक के साथ स्थानीय एक व्यक्ति के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है घायल के द्वारा चैनपुर थाने में शिकायत की गई है जहां से उसे इलाज के लिए चैनपुर सीएचसी में भेजा गया है।

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए ग्राम ईदगहीयां के निवासी रुस्तम अली पिता इस्लाम अली के द्वारा बताया गया सुबह के पहर यह अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे, उस दौरान गांव के ही नीरज नाम के युवक के द्वारा अचानक से पहुंचकर मारपीट की जाने लगी जिसमें इनका सर फट गया यह चैनपुर थाने में आकर शिकायत किए हैं, जहां से इन्हें इलाज के लिए भेजा गया है।

वहीं इस मामले में जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी मिली है घायल को इलाज के लिए चैनपुर सीएचसी में भेजा गया है आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version