Home पश्चिमी चम्पारण ग्राहक बनकर गारमेंट्स की दुकान पर पहुंची 5 महिलाओं ने दुकानदार की...

ग्राहक बनकर गारमेंट्स की दुकान पर पहुंची 5 महिलाओं ने दुकानदार की नजर से बचाते हुए चोरी किया कपड़ा

सांकेतिक फोटो मामले को सिर्फ दर्शाने के लिए

Bihar: पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज नगर के बाजार में एक गारमेंट की दुकान पर कपड़े खरीदने पहुंची 5 महिलाओं ने दुकानदार की नजर से बचते हुए कपड़ा चोरी कर झोली में रख लिया और रफूचक्कर हो गई, हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन महिलाओं को पकड़कर हिरासत में ले लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पश्चिमी चंपारण
पश्चिमी चंपारण

जानकारी के अनुसार नरकटियागंज नगर के वार्ड संख्या 15 स्थित बाजार में एक गारमेंट्स की दुकान है इसमें 5 महिलाएं ग्राहक बनकर कपड़ा खरीदने पहुंची थी इसी दौरान महिलाओं ने दुकानदार की नजर से बचाते हुए कपड़े चोरी कर झोले में रख लिया और रफूचक्कर हो गई घटना के वक्त दुकानदार दूसरे ग्राहकों से बात कर रहा था।

चोरी करती इन महिलाओं की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जब दुकानदार को शक हुआ उसने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जिसमें चोरी करती महिलाओं की फुटेज साफ तौर पर देखी जा रही है, इसके बाद दुकानदार ने पुलिस को घटना की सूचना दी पुलिस ने छापेमारी करते हुए 3 महिलाओं को ओवरब्रिज के पास से हिरासत में ले लिया है।

इस संबंध में नरकटियागंज शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि तीनों महिलाएं चनपटिया थाना क्षेत्र में तंबू डाल कर रहती हैं, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और घूम घूम कर भीख मांगने काम करती हैं महिलाओं से पूछताछ की जा रही है दुकानदार को भी बुलाया गया है जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version