Home भागलपुर जादू टोना के चक्कर में ड्राइंग मास्टर की गोली मारकर हत्या, मृतक...

जादू टोना के चक्कर में ड्राइंग मास्टर की गोली मारकर हत्या, मृतक की पत्नी ने गोतनी पर लगाया आरोप

शव से लिपट कर रोती पत्नी

Bihar: भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरैनी स्टेशन रोड निवासी रेशम के कपड़े धागे के डाइंग मास्टर मुनीलाल की शुक्रवार की रात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी, गोली चलते ही स्टेशन रोड पुरैनी में अफरा-तफरी मच गई, उसे जख्मी हालत में पुलिस जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भागलपुर जगदीशपुर थाना
भागलपुर जगदीशपुर थाना

जानकारी के अनुसार मुनीलाल को मोबाइल पर फोन कर बुलाया गया था, घर पर रंगाई का काम खत्म कर हाथ पैर धो कर वह खाने की तैयारी कर रहे थे, तभी फोन आया और वह पैदल ही घर से निकल गए, जहां पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने नजदीक से गोली मार दी।

घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके गोतिया कि मनीषा देवी से बीते 3 सालों का झगड़ा चल रहा था, मनीषा के पति की मौत फाइलेरिया से हुई थी लेकिन मनीषा को शक था कि उसके पति को जादू टोना के जरिए मार दिया गया है, मनीषा ने सरस्वती पूजा को धमकी दी थी जिस तरह उसका सुहाग उजड़ गया है वह उसके सुहाग को भी उजाड़ देगी।

पुलिस ने घटना को लेकर मृतक के भाई से भी पूछताछ की है, पुलिस के द्वारा मृतक की पत्नी व भाई की तरफ से दिए गए बयान के आधार पर छापेमारी की जा रही है, पुलिस किसी इलियास नामक जयराम पेशेवर का भी पता लगा रही है जिसकी आवाजाही मृतक के घर के इर्द-गिर्द हुआ करती थी।

घटना को लेकर देर रात तक पुरैनी में पुलिस छापेमारी करते रही, इस दौरान एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, पुलिस डाइंग मास्टर मुनीलाल के महाजन मोहम्मद नौशाद से पूछताछ कर रही है, वह घटना के पूर्व देर शाम मुनीलाल के यहां मौजूद था।

Exit mobile version