Home जमुई जहर खाने से हुई महिला की मौत, मायके वालों ने ससुराल वालों...

जहर खाने से हुई महिला की मौत, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

Woman dies after consuming poison in Jamui, parents accuse in-laws of murder

अस्पताल में मौजूद परिजन
अस्पताल में मौजूद परिजन

Bihar: जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरुअट्टा गांव में शनिवार को जहर खाने से गणेश रविदास की 22 वर्षीय पत्नी कुशुम कुमारी की मौत हो गई, घटना की सूचना के बाद पहुंचे मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी है, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल लाया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतका की खैरा थाना क्षेत्र के पूर्णा खैरा गांव निवासी नानी शांति देवी ने बताया की डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी नतनी की शादी बरुअट्टा गांव निवासी सहदेव रविदास के पुत्र गणेश रविदास की थी, शादी के बाद से ही सास गीता देवी द्वारा हमेशा उनकी नतनी को प्रताड़ित किया जाता था थोड़ी-थोड़ी बात को लेकर पति सहित अन्य ससुराल वालों द्वारा उसके साथ मारपीट भी की जाती थी।

शनिवार को जब कुसुम अपने ससुराल गई तो उसके सास द्वारा घर का दरवाजा बंद कर दिया गया जिसके बाद कुसुम कुमारी करीब 4 घंटे तक घर के बाहर ही खड़ी रही, ग्रामीणों के द्वारा किसी तरह कुसुम को घर के अंदर भेजा गया जिसके बाद पति और सास की मिलीभगत से उसके खाने में जहर देकर हत्या कर दी गई।

मायके वालों ने सास, ससुर, भैसुर और पति पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए टाउन थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने आरोपित पति गणेश रविदास गिरफ्तार कर लिया है, वही मृतका के पति गणेश रविदास ने बताया की दुर्गा पूजा के नवमी और दशमी के दिन दोनों पति-पत्नी मेला घूम कर शनिवार की शाम घर गए थे।

इसी दौरान सास और बहु के बीच झगड़ा होने लगा, कुछ देर बाद झगड़ा को शांत कर दिया गया था, इसी रंजिश में उनकी पत्नी ने जहर खा लिया है, जिसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से रेफर करने के बाद पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी पत्नी की मौत हो गई थी।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया की मामले की जानकारी हुई है, पुलिस महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है घटना की तफ्तीश भी जारी है, दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version