Home समस्तीपुर दुर्गा पूजा घुमाने के बहाने जीजा साली को लेकर हो गया फरार,...

दुर्गा पूजा घुमाने के बहाने जीजा साली को लेकर हो गया फरार, पत्नी कर रही है इंतजार

On the pretext of going around Durga Puja, brother-in-law absconded with sister-in-law, wife is waiting

समस्तीपुर रोसड़ा थाना
समस्तीपुर रोसड़ा थाना

Bihar: समस्तीपुर जिले रोसड़ा थाना अंतर्गत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां दुर्गा पूजा नवमी के दिन एक जीजा के द्वारा अपने साली को मेला घुमाने के बहाने लेकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है, जबकि दूसरी तरफ ससुराल में पत्नी के द्वारा पति का इंतजार किया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

लंबे समय बीत जाने के बाद भी जब जीजा के साथ साली घर वापस नहीं आई तो घर के सभी लोग थक हार कर इधर-उधर जानकारी प्राप्त करने लगे काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ जानकारी नहीं मिली तो लड़की के भाई के द्वारा जीजा के विरुद्ध रोसड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

जिसके बाद दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस जीजा के मोबाइल लोकेशन के आधार पर लगातार छापेमारी कर रही है मगर मोबाइल का लोकेशन लगातार बदलने के कारण पुलिस को सफलता भी मिल रही है।

इस घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक बेगूसराय जिले के ग्राम सौंथ के निवासी राजीव यादव अपने ससुराल दशहरा के मौके पर पहुंचे थे, इस बीच जीजा और साली के संबंध कब प्रेम संबंध में बदल गए यह किसी को पता नहीं चला, 14 अक्टूबर की रात 8:30 बजे राजीव गांव में है साली को मेला घुमाने के बहाने अपने साथ ले जाया गया।

जिसके बाद वह वापस घर ही नहीं लौटा घरवाले काफी चिंतित हो गए, और इधर उधर खोजबीन करने लगे, जब कुछ भी जानकारी प्राप्त नहीं हुआ तो लड़की के भाई के द्वारा समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाने में शिकायत की गई है। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, एवं फरार जीजा साली के बरामदे के लिए जीजा के मोबाइल लोकेशन के आधार पर लगातार छापेमारी कर रही है। मगर बताया जा रहा है कि जीजा के द्वारा लगातार अपना लोकेशन बदल लिया जा रहा है, जिस कारण दोनों पुलिस के पकड़ से दूर हैं।

Exit mobile version