Home चैनपुर चोरों ने गोदाम का शटर तोड़ 73 बोरा चावल 3 बोरा सरसों...

चोरों ने गोदाम का शटर तोड़ 73 बोरा चावल 3 बोरा सरसों पर किया हाथ साफ

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के केवा नहर के रास्ते मुंडेश्वरी जाने वाले मार्ग में स्थित ग्राम रूपापट्टी में एक गोदाम का शटर तोड़कर अज्ञात चोरों ने उसमें रखा लगभग 73 बोरा चावल एवं 3 बोरा सरसो चुरा लिया है।
जिसकी जानकारी लोगों को दुसरे दिन सुबह हुई जब लोग सुबह में खेत घूमने के लिए गए तो लोगों ने देखा कि गोदाम का शटर टूटा हुआ है, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रूपापट्टी गांव निवासी स्वर्गीय बैद्यनाथ सिंह के पुत्र विनोद सिंह को दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घटना की जानकारी होते ही विनोद सिंह अपने गोदाम पर पहुंचे तो पाया गोदाम कर शटर नीचे उखड़ा हुआ है, जब शटर के नीचे से अंदर प्रवेश की तो देखा कि गोदाम से कई बोरा चावल गायब पाया गया, उनके द्वारा इस चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही गई।

गोदाम में चोरी होने से संबंधित जानकारी देते हुए विनोद सिंह के द्वारा बताया गया स्थानीय लोगों के माध्यम से गोदाम का शटर उखाड़ चोरी हुई है ऐसी सूचना मिली, जब यह गोदाम में रखे गए चावल के बोर की जांच की गए तो उसमें से 40 बोरा सोनाचुर, 26 बोरा मंसूरी चावल, 7 बोरा टिंकू जिया चावल एवं 3 बोरा सरसो गायब पाए।

विनोद सिंह द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए बताया गया कि गोदाम के शटर के पास चार पहिया वाहन का निशान है, जिससे यह प्रतीत होता है कि शटर को पिकअप से बांधकर खींचा गया है, जिससे शटर टूट गया, शटर के टूटने के बाद चोर गोदाम के अंदर प्रवेश किए और उसने रखा लगभग 73 बोरा चावल और तीन बोरा सरसो लेकर वहां से भाग निकले।
इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version