Home बाँका चुनावी और पारिवारिक रंजिश में पूर्व मुखिया को गोलीमार किया जख्मी

चुनावी और पारिवारिक रंजिश में पूर्व मुखिया को गोलीमार किया जख्मी

जख्मी मुन्नी देवी को अस्पताल ले जाते

Bihar: बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के कुशमाहा पंचायत की पूर्व मुखिया मुन्नी देवी को शुक्रवार को 4:30 बजे बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया, घटना के पीछे की वजह चुनावी और पारिवारिक रंजीत बताई जा रही है, एक गोली पेट में लगने से मुन्नी देवी जमीन पर गिर गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बांका अमरपुर थाना
बांका अमरपुर थाना

इस दौरान परिजनों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्स्कों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया, जख्मी पूर्व मुखिया के परिजनों ने इस मामले में मुन्नी देवी के ननद के पुत्र उपेंद्र उर्फ ओपी मंडल पर गोली मरने का आरोप लगाया है, ओपी मूल रूप से कजरा गांव का है लेकिन पिछले 1 दशक से बिदुवा में ही घर बनाकर रह रहा है।

जख्मी पूर्व मुखिया मुन्नी देवी के पुत्र देवराज मंडल ने बताया की उनकी माँ घर के आगे खड़ी थी, इसी दौरान उपेंद्र उर्फ ओपी मंडल देसी कट्टा लहराते हुए आया और उसकी माँ को गोली मारकर फरार हो गया, इससे 3 वर्ष पूर्व मुन्नी देवी के पति नवल किशोर चौहान की भी हत्या कर दी गई थी।

नवल किशोर चौहान अपने पुत्र के साथ एक शादी समारोह से बाछनी गांव से लौट रहे थे, इसी क्रम में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर उनकी हत्या कर दी थी, इस हत्या में उपेंद्र उर्फ ओपी मंडल भी आरोपित है, जो फिलहाल केस में फरार चल रहा है।

इस कांड में बिदुआ उत्तरी टोला के उसके रिश्तेदार सीताराम मंडल और उसके तीन पुत्र समेत एक दर्जन आरोपित जेल में है, वही घटना के पीछे की वजह पिछले चुनाव में नवल किशोर चौहान ने सीताराम मंडल के सहयोग से ही पत्नी को मुखिया बनाया था लेकिन पत्नी के मुखिया बनने के बाद नवल किशोर चौहान ने सीताराम मंडल और उनके पुत्र को दरकिनार कर दिया, इसी नाराजगी में नवल की हत्या कर दी गई थी।

इस पंचायत चुनाव में सभी एक बार मिलजुलकर मुन्नी देवी को मुखिया बनाने में सहयोग की योजना बनाई थी, जिसमें मुन्नी देवी हार गई, मुन्नी देवी का सीताराम मंडल से समझौता का उपेंद्र उर्फ आप मंडल विरोध कर रहा था, इसी कारण उपेंद्र उपमंडल ने गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया, वही घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष मुहम्मद सफदर अली ने परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया है, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Exit mobile version