Home चैनपुर खलिहान से धान चुरा के बेचते युवक को लोगों ने पकड़ा किया...

खलिहान से धान चुरा के बेचते युवक को लोगों ने पकड़ा किया पुलिस के हवाले

गिरफ्तार युवक

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमांव में बिते रात खलिहान में से धान चुराने के बाद एक दुकान में धान बेचते हुए लोगों के द्वारा एक युवक को पकड़ लेने का मामला सामने आया है, पूछताछ के दौरान युवक ने चोरी की बात स्वीकार की जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा चैनपुर पुलिस को सूचना देते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पकड़े गए युवक की पहचान ग्राम अमांव के ही निवासी संतोष चौहान पिता नगीना चौहान के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
चैनपुर थाना

जिसको उपरांत मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए चैनपुर थाने में धान स्वामी घनश्याम तिवारी पिता स्वर्गीय ऋषिकेश तिवारी के द्वारा आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है, दिए गए आवेदन में अमांव के निवासी घनश्याम तिवारी के द्वारा बताया गया कि इनके खलिहान में धान रखा हुआ था।

रात में कुछ लोगों के द्वारा धान की चोरी कर ली गई, जिसके बाद इनके द्वारा जानकारी लिया जाने लगा काफी खोजबीन के बाद यह पता चला कि गांव के ही संतोष चौहान के द्वारा धान चुराया गया है, और बेचने की ले जाया गया है, जिसे गांव के ही बहादुर नोनिया के यहां धान बेचते हुए युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया गया जिसके बाद पूछताछ के दौरान एक कुंटल धान बरामद किया गया, फिर युवक को चैनपुर थाने की पुलिस को सौंपा गया।

इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि अमांव में कुछ लोगों के द्वारा धान चोरी की बात पूर्व में भी बताई गई थी मगर उन लोगों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया था बीते रात धान चोरी के मामले में एक युवक संतोष नोनिया को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है, पूछताछ के दौरान युवक के द्वारा 3 बोरा धान चोरी करने की बात स्वीकार की गई है, जिसमें से 1 क्विंटल धान बरामद हुआ है मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Exit mobile version