Homeबेगूसरायबेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Bihar: बेगूसराय जिले में सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे हैं। जहां विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री रेड्डी साहब बहुत बड़ी भूल कर दी है जो बिहार के डीएनए को गाली देने का काम किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दुर्भाग्य की यहां के मुख्यमंत्री 2010 में मोदी जी को डीएनए भेज रहे थे। लेकिन वह कांग्रेस का मुख्यमंत्री है इसीलिए नीतीश कुमार की जुबान बंद है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला मैंने चुनौती के साथ कहा है कि रेड्डी साहब आपको चुनौती देता है कि राहुल गांधी जब बिहार आएंगे इस पर जवाब देना होगा। लालू यादव यह अगल-बगल दाये-बाये करने से आरक्षण नहीं होगा।

हमारे डीएनए पर प्रश्न खड़ा किया है नीतीश कुमार यह जवाब देना पड़ेगा लोग आज उनके साथ खड़े हैं जो भ्रष्टाचार के आकांठ में डूबे हैं। झारखंड के सांसद के घर 300 करोड़ निकला है। इसके पहले टीएमसी के मंत्री के घर से पैसे निकले कांग्रेस के सांसद के घर रोज जखीरा निकल रहा है। चुनाव में मोदी को हराने के लिए यह भ्रष्टाचारी एक हो रहे हैं। इस पर जुबान बंद है नीतीश कुमार का और लालू यादव का। गिरिराज सिंह सिमरिया में उज्ज्वला योजना के तहत लाभार्थी को गैस सिलेंडर वितरण समारोह में भी हिस्सा लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments