Homeपटनाबीजेपी एमपी धर्मशिला गुप्ता ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

बीजेपी एमपी धर्मशिला गुप्ता ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Bihar: पटना में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी राज्यसभा एमपी धर्मशिला गुप्ता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने आम आदमी पार्टी के नेता सुशील गुप्ता का प्रचार करते हुए भाजपा की वरिष्ठ नेता और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी के ऊपर जो अशोभनिय टिप्पणी की है। मैं उसकी निंदा करती हूं उन्होंने जिन गलत शब्दों प्रयोग किया है वो अशोभनिय है। इससे पूर्व भी सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ टिप्पणी करते हुए उन्हें बाजारू बताया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मैं कांग्रेस को बता देना चाहती हूं की हमारा भारत संस्कृति और सभ्यता का देश है और काशी हमारे लिए पुण्य भूमि है जिसकी तुलना उन्होंने बाजार की मंडी से की है। यह अशोभनिय और देश को शर्मशार करने की बात है। मैं कांग्रेस को बता देना चाहती हूं कि आज महिलाएं यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में आत्मनिर्भर हो रही है। महिलाएं खेल से लेकर विज्ञान तक में अपना नाम रोशन कर रही है और अपने नाम को सशक्त कर रही है। जबकि कांग्रेस में महिलाओं को रसोई में खाना बनाने की उपाधि होती है। मेरी अपील है की कांग्रेस के नेता देश की महिलाओं को अपमानित करने का काम न करें।

आगे उन्होंने कहा दिल्ली प्रदेश आईटी सेल के चिराग पटनायक ने महिला के साथ अभद्र हरकत की। बाद में उनको जमानत मिल गई। चिराग पटनायक राहुल गांधी के नजदीकी माने जाते हैं। बीजेपी में भी आईटी सेल है, कांग्रेस में भी आईटी सेल है। कांग्रेस के आईटी सेल में महिलाओं के साथ यौन शोषण होता है जबकि भाजपा की आईटी से महिलाओं को सम्मान दिया जाता है। इसी कड़ी में मैं अपने आईटी सेल में बैठी हूं। राहुल गांधी ने कहा कि संघ की शाखाओं में महिलाएं छोटे कपड़े पहनती हैं। संघ हमारी विचारधारा है। हमारी बहनों का नाम दुर्गा वाहिनी के नाम से जाना जाता है। इन लोगों की बातों से महिलाएं शर्मसार हो रही है।

वही अभिषेक मनु सिंघवी की एक सेक्स सीडी आई थी। जिसमे महिला वकील को जज बनने का ऑफर दिया गया था। बाद में उन्होंने सेटलमेंट की बात कही। कांग्रेस के नेता महिलाओं से सेटलमेंट करते हैं इससे अशोभनिय बात क्या होगी? यह भारतीय जनता पार्टी है। यह कार्यकर्ता की पार्टी है। यह महिलाओं के सामान की पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं और महिलाओं को सम्मान दिया है। वही अगर नारायण स्वामी की बात की जाए तो उन्होंने ने किरण बेदी को राक्षसी कहा था। किरण बेदी ने IPS के रूप में अपनी पहचान बनाई है। ऐसे कांग्रेसी नेताओं को पूरा देश देख रहा है। उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उनका इलाज करवाया जाए।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments