Home नवादा शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, 1 साल से महिला थाने...

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, 1 साल से महिला थाने के चक्कर काट रही पीड़िता

Bihar: नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है, जहां एक पीड़िता न्याय के लिए 1 साल से महिला थाने का चक्कर लगा रही थी बुधवार को पीड़िता इस मामले को लेकर एसपी से मिलने पहुंची।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मेसकौर थाना
मेसकौर थाना

पीड़िता ने बताया कि साल 2020 से ही गांव के शंकर दयाल सिंह के पुत्र मनीष कुमार के साथ उसका प्रेम संबंध था, उन दोनों के बीच 1 साल तक सब कुछ ठीक चला इस दौरान मनीष शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा, वहीं पिछले साल फरवरी महीने में मनीष की सरकारी नौकरी लग गई जिसके बाद उसने दूरी बनानी शुरू कर दी और शादी से इंकार कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि वह मेसकौर थाना से लेकर महिला थाने तक के चक्कर लगाती रही लेकिन 1 साल बीतने के बाद भी उसकी शिकायत नहीं दर्ज की गई है, जिसके बाद वह बुधवार को एसपी से मिलने पहुंची, अगर एसपी से मिलने के बाद भी शिकायत दर्ज नहीं की गई तो वह न्यायालय का दरवाजा खटखटाने को मजबूर होगी।

पीड़िता ने साफ तौर पर आरोप लगाया है कि वह एक साल से महिला थाने का चक्कर काट रही है ऐसे में महिला थाना में आवेदन लेना भी उचित नहीं समझा, एसपी मुख्यालय अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच करते हुए पीड़िता का आवेदन जरूर लिया जाएगा ऐसा कोई मामला संज्ञान अभी तक नहीं आया है, आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज सुनिश्चित की जाएगी। ‌

Exit mobile version