Home मुजफ्फरपुर कोर्ट परिसर में महिला के साथ जमकर मारपीट, सुरक्षाकर्मियों के बीच-बचाव के...

कोर्ट परिसर में महिला के साथ जमकर मारपीट, सुरक्षाकर्मियों के बीच-बचाव के बाद मामला हुआ शांत

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के स्थानीय कोर्ट परिसर में मंगलवार को दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ जिसमें एक पक्ष के लोगों ने एक महिला के साथ जमकर मारपीट की, इससे कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों के बीच बचाव से मामला शांत हुआ।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

बताया जा रहा है कि बेतिया की महिला प्रीति ने 5 माह पूर्व करजा थाने में केस दर्ज कराया था, मामले में पुलिस ने एक युवक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जानकारी के अनुसार आरोपी युवक उससे देह व्यापार का धंधा करवाना चाह रहा था, पिछले साल नवंबर महीने में आरोपी युवक उसे लेकर देह व्यापार करवाने लेकर जा रहा था, तभी वह करजा में गाड़ी से कूद गई थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

आरोपी अभी जेल में बंद है, इसके बाद से आरोपी के परिवार वाले महिला को तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं और केस उठाने की धमकी दे रहे हैं, मंगलवार को भी उसी केस के सिलसिले में वह कोर्ट आई थी, इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने महिला को दबोच लिया और जमकर पिटाई की।

वहीं दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि झूठे केस में फंसा कर जेल भेजा गया था जबकि दोनों शादी कर चुके थे, प्रीति उनके परिवार की बहू है, वही महिला प्रीति का आरोप है कि आरोपी ने उसे झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया था और उससे देह व्यापार करवाना चाहता था जिसके बाद उसके चंगुल से भाग निकली थी।

Exit mobile version