Home चैनपुर शराब के नशे में हंगामा कर रहे दो लोग हुए गिरफ्तार

शराब के नशे में हंगामा कर रहे दो लोग हुए गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले में चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोराडीह के समीप शराब के नशे में हंगामा कर रहे दो युवकों को चैनपुर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।
जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया स्थानीय लोगों के माध्यम से सूचना मिली थी खोराडीह में दो लोग नशे में हंगामा कर रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा दोनों युवकों को पकड़ कर पूछताछ कि जाने लगी तो पूछताछ में दोनों युवक के मुंह से तेज शराब की गंध आ रही थी जिसमें एक ने अपना नाम भूषण यादव पिता श्रीकिशुन यादव ग्राम खोराडीह का निवासी बताया जबकि दूसरा विधायक यादव पिता बदन यादव ग्राम निबी का निवासी बताया, मौके पर से गिरफ्तार कर चैनपुर थाना लाने के उपरांत मेडिकल जांच के दौरान अत्यधिक शराब पीने की पुष्टि हुई जिन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पति ने मारपीट के घर से निकाला तो महिला पहुंची चैनपुर थाने की शिकायत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भुवालपुर के निवासी एक विवाहिता को उसके पति के द्वारा मारपीट कर घर से निकाल देने के मामले में विवाहिता के द्वारा चैनपुर थाने में आकर शिकायत की गई है।
जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ग्राम भुवालपुर के निवासी मिठाई बिंद की पत्नी पिंकी देवी के द्वारा बताया गया, पति के द्वारा हमेशा मारपीट की जाती है आज सुबह भी मारपीट करते हुए बच्चों को जबरन घर में रख लिए और इन्हें घर से बाहर निकाल दिया, जिसके बाद यह चैनपुर थाने पहुंचकर शिकायत की है।
वहीं इस मामले में चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया एक महिला के द्वारा मारपीट कर घर से निकालने की शिकायत की गई है मामले में जांच करवाई जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

Exit mobile version