Home शिवहर बेखौफ अपराधियों ने बालू कारोबारी पर चलाई गोली, बाल- बाल बचे

बेखौफ अपराधियों ने बालू कारोबारी पर चलाई गोली, बाल- बाल बचे

Bihar: शिवहर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के शहर से सटे नवाब हाई स्कूल के पास बाइक सवार तीन की संख्या में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की सुबह बालू कारोबारी पप्पू पटेल पर फायरिंग की हालांकि इस दौरान बालू कारोबारी बाल बाल बच गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

शिवहर थाना
शिवहर थाना

फायरिंग के बाद आसपास अफरातफरी मच की स्थिति मच गई जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी भाग निकले, घटना की सूचना के बाद एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है वही इस घटना के संबंध में बालू कारोबारी और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली गई है बालू कारोबारी से पूछताछ आधार पर पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

अभी तक घटना कारण स्पष्ट नहीं हो सका है हालांकि ऐसा बताया जा रहा है की बालू कारोबारी का किसी से पुराना विवाद चल रहा है मामला कोर्ट में लंबित है विरोधी पक्ष द्वारा लगातार मामले में सुलह का दबाव बनाया जा रहा है सुलह नहीं करने पर देख लेने की भी दी गई थी, इस संबंध में कुछ लोग भूमि विवाद और रंगदारी का मामला भी बता रहे है।

दरअसल बालू कारोबारी पप्पू पटेल इलाके के सबसे बड़े बालू कारोबारी हैं, सोमवार की सुबह वह नवाब हाई स्कूल के पास स्थित बालू मंडी में गए थे, बालू मंडी से कुछ दूरी पर वह मछली खरीदने के लिए रुके थे, इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों में से एक ने फायरिंग कर दी हालांकि गोली उनके पास से गुजर गई और वह बाल-बाल बच गए।

घटना के संबंध में एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने बताया की मामले की जांच की जा रही है, बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है, शीघ्र ही तीनों बदमाशों गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version